मैच फिक्सिंग में भारतीय क्रिकेटर गिरफ्तार, सट्टेबाजों के साथ संपर्क में होने का आरोप!

भारतीय क्रिकेट जगत में एक बार फिर मैच फिक्सिंग का मामला सामने आया है। भारतीय प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तरह ही कर्नाटक प्रीमियर लीग (KPL) में मैच फिक्सिंग का मामला सामने आया है जिसमे एक गिरफ्तारी हुई है। इससे पहले केपीएल से जुड़ी एक क्रिकेट टीम के कोच को भी गिरफ्तार किया जा चुका है।

खबरों की माने तो बेंगलुरु से भारतीय क्रिकेटर निशांत सिंह शेखावत को सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। उनकी गिरफ्तारी कर्नाटक प्रीमियर लीग मैच फिक्सिंग मामले में हुई है। इस बात की जानकारी बेंगलुरु के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) एस पाटिल ने दी।

बता दे की संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) एस पाटिल ने बताया कि निशांत सिंह शेखावत सट्टेबाजों के संपर्क में थे और खिलाड़ियों को फिक्स करने के लिए बेंगलुरु ब्लास्टर्स टीम के गेंदबाजी कोच विनू प्रसाद से संपर्क किया था। बता दें कि विनू प्रसाद पहले ही फिक्सिंग मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं।

बेंगलुरु ब्लास्टर्स टीम के गेंदबाजी कोच विनू प्रसाद और बल्लेबाज विश्वनाथन को पिछले हफ्ते शुक्रवार को मैच फिक्सिंग के एक अलग मामले में गिरफ्तार किया गया था।कर्नाटक राज्य क्रिकेट संघ (केएससीए) द्वारा संचालित केपीएल टूर्नामेंट इस साल 16 से 31 अगस्त तक खेला गया था।

कोच पर पिछले साल बेंगलुरु ब्लास्टर्स और बेलागावी पैंथर्स टीम के बीच केपीएल के तहत खेले गए मैच को प्रभावित करने का आरोप है। दूसरी ओर, पिछले महीने कर्नाटक प्रीमियर लीग (KPL) की टीम बेलागवी पैंथर्स के मालिक अशफाक अली थारा को सट्टेबाजी में शामिल होने के आरोप में बेंगलुरु में गिरफ्तार किया गया।

About Himanshu

Check Also

Jhalak Dikhla Jaa 11: Confirmed Contestant; Check out the Complete list

Anaother season of Jhalak Dikhla Jaa a Dance reality show is again here to grab …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *