Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiकोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साले जैसन वाटकिंस घर में मृत पाए गए,...

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साले जैसन वाटकिंस घर में मृत पाए गए, बहन लिजेल ने शेयर की तस्वीर!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्ल्म जगत के पॉपुलर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के परिवार से दुखद खबर सामने आ रही है। रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल डिसूजा के भाई जेसन वॉटकिंस का निधन हो गया है। वह अपने घर में मृत पाए गए। हालांकि अभी रेमो और उनकी पत्नी लिजेल ने भी अभी तक उनकी मृत्यु के बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेमो के साले जेसन वॉटकिंस अपने मुंबई वाले अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। हालांकि अभी मौ’त के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं हुई है। पुलिस की शुरुआती जांच के मुताबिक, जेसन वाचकिंस ने कथित तौर पर आत्महत्या की है।

अधिकारी ने कहा कि उन्होंने पुलिस को सूचित किया और वाटकिंस को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। अधिकारी ने बताया कि कहा कि प्राथमिक सूचना के आधार पर, ओशिवारा पुलिस ने मामले में एक दुर्घटना मृत्यु रिपोर्ट (एडीआर) दर्ज की है क्योंकि कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा के साले जेसन वाटकिंस गुरुवार को मुंबई के मिल्लत नगर स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि शुरुआती जांच के मुताबिक ”वाटकिंस घर में अकेले थे। उनके माता-पिता दवा खरीदने के लिए बाहर गए थे और जब वे लौटे तो उन्होंने उसे छत से लटका पाया। कथिततौर पर उन्होंने आत्महत्या कर ली। 42 वर्षीय वटकिंस कुछ सेहत से जुड़ी परेशानियों से जूझ रहे थे शायद जिसके कारण उन्होंने यह कदम उठाया, लेकिन मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।
बता दें कि अभी तक इस पर रेमो की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। लिजेल ने भी सीधे तौर पर तो इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन उन्होंने अपने भाई की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और बहुत ही भावुक कर देने वाली बातें लिखी हैं। लिजेल ने अपने भाई जेसन वॉटकिंस की एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “क्यों ??????? तुम मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकते हो? (मैं) तुम्हें कभी माफ नहीं करूंगी।” इसके बाद उन्होंने अपने बचपन की एक और तस्वीर शेयर की और फिर लिख, “क्यों”। लिजेल ने अपनी मां के साथ एक ऑटो में बैठे जेसन की तस्वीर साझा की और माफी मांगते हुए लिखा। “(मैं) माफी  चाहती हूं मां, मैंने तुम्हें विफल कर दिया।”

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments