Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiश्वेता सिंह कीर्ति ने भाई सुशांत को किया याद, वीडियो शेयर कही...

श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई सुशांत को किया याद, वीडियो शेयर कही ये बड़ी बात!

दोस्तों बॉलीवुड के दिव्यगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भले ही अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी यादें न सिर्फ उनके परिवार बल्कि उनके प्रशंसकों और इंडस्ट्री के दोस्तों के दिलों में अब भी ताजा हैं। अपने किरदार को दर्शकों के दिलों तक पहुंचाने के लिए अपनी सीमा से परे जाने वाले इस अभिनेता ने उद्योग में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। आज उनके 36वें जन्मदिन के मौके पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो शेयर कर सभी को भावुक कर दिया है। 18 सेकेंड के इस वीडियो में सुशांत के अलग-अलग मुड दिखाए गए हैं। वीडियो उन पलों का संकलन है, जिन्होंने सुशांत को खुश कर दिया था। इसके अलावा, सुशांत के 50 सपनों की बकेट लिस्ट भी वीडियो में दिखाई गई है।

वीडियो में इस्तेमाल किया गया बैकग्राउंड म्यूजिक उनकी फिल्म केदारनाथ के ‘जय हो शंकरा’ गाने का है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि सुशांत दूसरों से अलग क्यों थे। श्वेता ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो साझा करते हुए लिखा, “माई गॉड! क्या खूबसूरत संकलन है … भाई को जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं। हम आपके सभी सपनों को पूरा करने की कोशिश करेंगे सुशांत, आपकी विरासत जीवित रहेगी। प्रो टीम को धन्यवाद, आप लोगों ने अविश्वसनीय काम किया है! #सुशांतदिवस।” बता दें कि श्वेता और सुशांत के कई प्रशंसकों ने सुशांत के जन्मदिन को अपना दिन घोषित किया है, वे इसे ‘सुशांत दिवस’ कहते हैं।

सुशांत ने अपने करियर की शुरुआत कोरियोग्राफर श्यामक डावर के तहत एक डांसर के रूप में की थी। अभिनेता को टीवी शो पवित्र रिश्ता से प्रसिद्धि मिली, लेकिन सुशांत का टेलीविजन पर पहला शो ‘किस देश में है मेरा दिल’ था। सुशांत की तुलना अक्सर सुपरस्टार शाहरुख खान से की जाती थी, क्योंकि दोनों ने टीवी से सिनेमा में एक सफल बदलाव किया और इस तथ्य के लिए भी कि दोनों ने बिना किसी गॉडफादर के उद्योग में अपना रास्ता खोज लिया। सिर्फ एक्टिंग या डांसिंग ही नहीं, सुशांत को एस्ट्रोनॉमी का भी शौक था।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए। शुरुआत में, उनकी मृत्यु को मुंबई पुलिस ने आत्महत्या करार दिया था, लेकिन बाद में मामला नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के साथ केंद्रीय जांच ब्यूरो को स्थानांतरित कर दिया गया था। और फिर प्रवर्तन निदेशालय जांच में शामिल हो गया।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments