Sunday, July 3, 2022
HomeHindiजब जया बच्चन ने अपनी 'बहूरानी' ऐश्वर्या की खुलकर की थी तारीफ,...

जब जया बच्चन ने अपनी ‘बहूरानी’ ऐश्वर्या की खुलकर की थी तारीफ, सामने आया थ्रोबैक वीडियो!

दोस्तों बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी सास जया बच्चन के साथ एक ख़ास बॉन्डिंग शेयर करती हैं। ऐसे कई मौके आए जब ऐश्वर्या और जया जी को साथ देखा गया। इस दौरान अक्सर जया बच्चन अपनी बहू को लेकर एक्स्ट्रा प्रोटेक्टिव ही नज़र आई हैं। अक्सर सास-बहू के रिश्ते को नोंक-झोक वाला रिश्ता कहा जाता है, दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा ना हो? ऐसा बेहद कम देखा जाता है, लेकिन बात जब जया बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की हो,  आज हम आपको एक पुराने चैट शो से जुड़ा किस्सा सुनाने जा रहे हैं।

टीवी के फेमस शो ‘कॉफी विद करण’ के एक पुराने इंटरव्यू में आप देख सकते हैं कि जया कैसे ऐश्वर्या की जमकर तारीफ कर रही हैं। वीडियो में हम उन्हें अपनी बहू की प्रशंसा करते हुए और खुले तौर पर यह कहते हुए देख सकते हैं कि वो ऐश्वर्या से काफी प्यार करती हैं। जब करण ने जया से ऐश्वर्या के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था, “वो प्यारी हैं। मैं उनसे प्यार करती हूं और आप जानते हैं कि मैंने उनसे हमेशा प्यार किया है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Designer_Dresse (@dressshop.in)

वहीं, जब करण ने उनसे पूछा कि क्या ऐश्वर्या परिवार के लिए सही विकल्प हैं? तो इस पर जया ने कहा था, “मुझे ऐसा लगता है, ये आश्चर्यजनक है कि वो खुद इतनी बड़ी स्टार हैं, लेकिन जब हम एक साथ होते हैं तो मैंने कभी भी उन्हें खुद को आगे करते नहीं देखा। मुझे उनकी ये क्वालिटी पसंद है।”जया आगे कहती हैं, “मुझे ये पसंद है कि वो चुपचाप पीछे खड़ी रहती हैं, वो चुप रहती हैं और वो सुनती हैं। एक और खूबसूरत बात ये है कि वो परिवार से जुड़ी हुईं हैं और जानती हैं कि कौन उनके अच्छे दोस्त हैं।” आखिर में करण ने उनसे पूछा कि, ‘क्या उन्हें लगता है कि वो आदर्श श्रीमती अभिषेक बच्चन हैं? तो इस पर जया तुरंत कहती हैं, “हां, मुझे ऐसा लगता है।”

इससे पहले भी जया का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें आप उन्हें ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए देख सकते हैं। ये प्यारा वीडियो ‘फिल्मफेयर अवॉर्ड’ समारोह का है, जिसमें जया ने ऐश्वर्या के लिए अपने विचार व्यक्त किए थे और उस वक्त उनकी आंखों से आंसू भी निकल गए थे। उन्होंने कहा था, “आज मैं एक शानदार और प्यारी लड़की के लिए फिर से एक सास बनने जा रही हूं, जिसके पास वैल्यू, मर्यादा और एक प्यारी मुस्कान है। परिवार में आपका स्वागत है। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। बता दे की ऐश्वर्या राय बच्चन डायरेक्टर मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियिन सेलवन से 2022 में धमाकेदार कमबैक करने वाली हैं। फिल्म को दो पार्ट्स में बनाया जाना है। पहले पार्ट का टाइटल PS1 है वहीं, ख़बरों की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments