Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiसैफ अली खान और अमृता सिंह के बीच तलाक वजह नहीं थी...

सैफ अली खान और अमृता सिंह के बीच तलाक वजह नहीं थी उम्र का अंतर, इस बड़ी वजह के चलते हुआ था तलाक!

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान और उनकी पत्नी अमृता सिंह अपनी फिल्मो के अलावा अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर काफी चर्चाओं में रहे है। सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी साल 1991 में हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमृता और सैफ ने अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर यह शादी की थी। शादी के समय, यानी 1991 में अमृता सिंह जहां इंडस्ट्री की चोटी की स्टार हुआ करती थीं वहीं सैफ अली खान ने तब फिल्मों में डेब्यू भी नहीं किया था।

वहीं, एक और वजह थी जिसके चलते सैफ और अमृता की शादी चर्चाओं में आ गई थी और वो वजह थी सैफ का उम्र में अमृता से 12 साल छोटा होना। इस शादी से सैफ और अमृता को दो बच्चे हुए जिनके नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। हालांकि, शादी के 13 साल बाद आपसी मतभेद के चलते अमृता और सैफ ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिर्फ उम्र का अंतर नहीं ही नहीं बल्कि अमृता का बर्ताव भी इस तलाक की बड़ी वजह बना था।

अमृता की अपनी सास शर्मिला टैगोर और ननद सबा अली खान और सोहा अली खाना से बिलकुल भी नहीं बनती थी। ख़बरों की मानें तो अमृता की लड़ाई अक्सर ना सिर्फ अपनी सास और ननद से होती थी बल्कि वे सैफ अली खान को भी ताने मारा करती थीं। सैफ और अमृता के बीच तलाक की बड़ी वजह बनी थी। अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ ने साल 2012 में एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी कर ली थी और इन दोनों के दो बेटे है। सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी के निधन के बाद सैफ को नया नवाब बनाया गया। मंसूर अली खान ने अपनी सारी प्रॉपर्टी सैफ के नाम की है जिसमें पटौदी हाउस और बाकी की जायदाद भी शामिल है। मीडिया रिर्पोट के मुताबिक सैफ करीब 750 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments