Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiसमंदर में डूबकर जान देना चाहते थे कपिल शर्मा, शराब के नशे...

समंदर में डूबकर जान देना चाहते थे कपिल शर्मा, शराब के नशे में रहते थे चूर, ऐसी हो गई थी एक्टर की हालत!

दोस्तों कपिल शर्मा के लाखों फैंस हैं उनकी कॉमेडी के दीवाने देश के कोने-कोने में हैं लेकिन हर इंसान की जिंदगी में बुरा वक्त आता है सो कपिल शर्मा की जिंदगी में भी वो बुरा वक्त आया था और वो इस कदर मुसीबतों में उलझते चले गए कि उनके मन में सुसाइड तक के ख्याल आने लगे। कपिल शर्मा ने खुलासा किया कि किस तरह कुछ बुरी आदतों की वजह से उन्हें बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

कपिल शर्मा एक ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर बहुत कुछ हासिल किया लेकिन उनकी जिंदगी में भी कई उतार-चढ़ाव आए और इस दौरान उन्हें आत्महत्या के ख्याल आने लगे थे तब शाहरुख खान उनकी जिंदगी में मसीहा बन कर आए थे और उन्हें इस मुसीबत से निकाला था। कपिल शर्मा के बुरे दौर में उनके लिए शाहरुख खान मसीहा बनकर आए थे। इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया था।

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक इंटरव्यू के दौरान शराब के सेवन और घबराहट की समस्या के बारे में बताया था। उनका कहना था कि इन दोनों मुश्किलों से शाहरुख खान ने निकलने में मदद की थी। कपिल ने बताया था कि उन्होंने शराब का सेवन करना शुरू कर दिया था, जिसके बाद वो लगातार अपने करियर में नीचे गिर रहे थे। लेकिन शाहरुख खान की मदद से वह ट्रैक पर वापस आए।

फिल्म ‘फिरंगी’ के दौरान कपिल ने बताया था कि शाहरुख खान ने उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से गाइड किया था और शराब के सेवन और उनकी घबराहट से उन्हें बाहर निकाला था। उन्होंने बताया कि एक समय वो इतने ज्यादा डिप्रेशन में चले गए थे कि वो स्टेज पर परफॉर्मेंस देने से भी डरने लगे थे और वो अपने डॉगी के साथ ऑफिस में बंद रहते थे। लोगों ने उनके शो पर आना बंद कर दिया था और वो लोगों के रडार से बाहर होने लगे थे। हालांकि, उनके एक दोस्त ने उन्हें अपने सी-फेस वाले अपार्टमेंट में कुछ दिनों के लिए जाकर रहने की सलाह दी, ताकि उनका थोड़ा मूड बदले। अपार्टमेंट में पहुंचे तो सामने बड़ा गहरा समुद्र देखकर उनके दिल में आया कि वह इसमें ही कूद जाएं।

कपिल ने ये बताया कि उनके डिप्रेशन में जाने की वजह थी कि उनकी नकारात्मक पब्लिसिटी थी।  उन्हें उस दौरान ऐसा महसूस होता था, जैसे मानों पूरी दुनिया उन पर गोलियां चला रही है।उन्होंने कहा कि ट्विटर पर लोगों के ट्वीट्स उनकी मुसीबतों को बढ़ा देते थे। कपिल ने कहा कि उस दौरान मेरे पास निगेटिव पब्लिसिटी से बचने के लिए कोई पीआर नहीं था मैं इसे बदल नहीं सकता, लेकिन यह भी सही है कि मैं एक सच्चे दिल का आदमी हूं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments