करिश्मा कपूर बनने वाली थी अमिताभ बच्चन की बहु, लेकिन माँ बबिता ने तोड़े करिश्मा के सारे सपने!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है, करिश्मा कपूर  बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है और इन्हें सभी लोग काफी ज्यादा पसन्द भी करते है। करिश्मा कपूर के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करती है। करिश्मा कपूर ने अपने अभी तक के जीवन मे नाम। इज़्ज़त और पैसा सब कुछ कमाया है लेकिन आपको बता दे कि करिश्मा कपूर को कभी भी अपना सच्चा प्यार नही मिल पाया जिसकी वजह ओर कोई नही बल्कि उनकी माँ ही है जिसकी वजह से वह हमेशा से हो अपने प्यार के लिए तरसती रही है।

अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो करिश्मा कपूर अपनी माँ की वजह से आज इतने दुख में है जिस-जिस से करिश्मा ने प्यार किया था उस-उससे करिश्मा की माँ ने रिश्ता तोड़ दिया था। इसी वजह से वर्तमान समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में इन्ही की बाते हो रही है। करिश्मा कपूर की माँ की हरकतों के बारे में बताते है जिसकी वजह से करिश्मा का जीवन समाप्त हो गया। करिश्मा कपूर गुज़र रही है अपनी माँ की वजह से इस मुश्किल दौर से, करा था माँ ने ये काम करिश्मा कपूर अपने समय की बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री रही है ऐसा इसलिए क्योंकि करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड को एक नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है।

करिश्मा कपूर के निजी जीवन के बारे में बताए तो बोला जाता है कि उसका सबसे बड़ा विलेन करिश्मा कपूर की माँ बबिता ही है ऐसा इसलिए करिश्मा कपूर बॉलीवुड के नामी अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से प्यार करती थी और शादी की बात भी तय हो गई थी लेकिन फिर करिश्मा कपूर की माँ ने ऐसी हरकत कर दी कि यह शादी होते-होते रह गई और करिश्मा कपूर जिस अभिषेक बच्चन को अपना सब कुछ मान बैठी थी उससे शादी नही कर पाई।

बता दे की अभिनेत्री करिश्मा कपूर अपने प्यार अभिषेक बच्चन से शादी नही कर पाई। करिश्मा कपूर की होने ही वाली थी अभिषेक बच्चन से शादी लेकिन माँ बबिता ने बिगाड़ दिया सब कुछ करिश्मा कपूर मीडिया में इस समय अपने निजी जीवन की वजह से चर्चा में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि करिश्मा कपूर के जीवन को लेकर एक बात पता चली है कि उनकी शादी अभिषेक बच्चन से होने ही वाली थी लेकिन फिर करिश्मा की माँ बबिता ने सब कुछ बिगाड़ था।

करिश्मा की माँ बबिता ने शादी होने से पहले ही अमिताभ बच्चन से उनकी सम्पति का कुछ हिस्सा करिश्मा कपूर के नाम करने के लिए बोल दिया था और यह बात अमिताभ की पत्नी जया बच्चन को बिल्कुल भी पसन्द नही आई जिसके बाद जया बच्चन ने इस रिश्ते से साफ मना कर दिया था। यही कारण है कि करिश्मा कपूर अपनी माँ बबीता की वजह से अपने प्यार से शादी नही कर पाई और इसीलिए करिश्मा कपूर की माँ बबिता को उनके जीवन की सबसे बड़ी विलेन बोला जाता है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *