Thursday, July 7, 2022
HomeHindiकरिश्मा कपूर ने डांस शो में गिनवाने फॅमिली के एक्टर्स के नाम,...

करिश्मा कपूर ने डांस शो में गिनवाने फॅमिली के एक्टर्स के नाम, निर्माता अनुराग बोले- उस लिस्ट में जोड़ ले आलिया भट्ट का नाम भी!

दोस्तों 90 के दशक की पॉपुलर बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर फिलहाल फिल्मो से दुरी बनाये हुए है लेकिन अभिनेत्री टीवी के डांस शो में जज के रूप में नज़र आ रही है। बता दे की हाल ही में सुपर डांसर चैप्टर 4 के सेट पर गेस्ट जज के रूप में नजर आईं थीं। इस दौरान शो के एक कंटेस्टेंट ने उनसे सवाल पूछा कि उनकी फैमिली में कितने एक्टर्स हैं। तब करिश्मा ने सबके नाम लेने शुरू कर दिए, तभी को-जज अनुराग बसु ने मजाक में कहा, “अब आप आलिया को उस लिस्ट में जोड़ सकती हैं।”

ऑनलाइन शेयर किए जा रहे एपिसोड के एक वीडियो में, एक यंग कंटेस्टेंट ने करिश्मा से पूछा, “आपके परिवार में कितने एक्टर्स हैं?” करिश्मा ने जवाब में कहा, “इतने सारे! मेरे परदादा, पृथ्वीराज कपूर, फिर मेरे दादा राज कपूर, शम्मी कपूर, शशि कपूर, फिर उनकी पत्नियां, गीता बाली, जेनिफर आंटी, प्रेम नाथ जी, राजेंद्र नाथ जी, फिर मेरे पिताजी, चिंटू अंकल, चिम्पू अंकल, मेरी मां, फिर मैं, फिर करीना और रणबीर, आपको और चाहिए? अरमान, आदर, और अब जहान।” वही रणबीर के साथ फिल्म ‘बर्फी’ और ‘जग्गा जासूस’ में काम कर चुके अनुराग बसु ने जब आलिया भट्ट को भी इसमें शामिल करने का सुझाव दिया, तो करिश्मा मुस्कुराई और कुछ नहीं बोलीं।

बता दे की आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को शादी को लेकर खबरे सामने आई थी, अभिनेता रणबीर ने पिछले साल  एक इंटरव्यू में कहा था कि वो पहले ही शादी के बंधन में बंध जाते अगर महामारी ना होती। वो कहते हैं, “मुझे लगता है कि अगर महामारी ने हमारी जिंदगियों पर हमला नहीं किया होता तो यह (शादी) हो गई होती। लेकिन मैं कुछ भी कहकर इसे बदकिस्मती नहीं बताना चाहता। मैं जल्दी ही अपनी जिंदगी के इस लक्ष्य को प्राप्त करूंगा।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments