Thursday, August 11, 2022
HomeHindiकैटरीना कैफ से शादी के बाद मालामाल हो जाएंगे विक्की कौशल, इतने...

कैटरीना कैफ से शादी के बाद मालामाल हो जाएंगे विक्की कौशल, इतने करोड़ के मालिक बनेंगे कपल!

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी जल्द होने जा रही है। जबसे शादी की खबर सामने आई है, दोनों की लाइफ से जुड़े हर पहलू सुर्खियों में है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों इसी महीने के अगले हफ्ते में राजस्थान में रॉयल वेडिंग करने वाले हैं। शादी के बाद दोनों की नेटवर्थ में जबरदस्त इजाफा होने वाला है। कैटरीना ने पिछले 18 साल से फिल्म इंडस्ट्री में लगातार काम करते हुए शानदार कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 224 करोड़ रुपए के नेटवर्थ की मालकिन हैं।


कैटरीना कैफ ने सन 2003 में फिल्म ‘बूम’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कैटरीना अपनी एक फिल्म के लिए 11 करोड़ रुपए फीस लेती हैं। इसके अलावा एक ब्यूटी ब्रांड की मालकिन भी हैं। कैटरीना कैफ बहुत सोच समझ कर इनवेस्टमेंट करती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कैटरीना ने ‘नायका कॉस्मेटिक ब्रांड’ में करीब 4 करोड़ रुपए इंवेस्ट किए थे, जिसने शानदार रिटर्न दिया. इससे 24 करोड़ रुपए एक्ट्रेस को मिले हैं। कैटरीना कैफ यूं तो सिंपल लाइफ स्टाइल जीती हैं लेकिन उन्हें लग्जरी कारों का शौक है। रेंज रोवर, ऑडी जैसी 3-4 लग्जरी कार की मालकिन हैं।


वहीं विक्की कौशल की संपत्ति की बात करे तो महज 6 साल के फिल्मी करियर में करीब 25 करोड़ नेटवर्थ बना पाए हैं। सन 2015 में फिल्म ‘मसान’ से डेब्यू करने वाले विक्की अपनी एक फिल्म के लिए करीब 3 से 4 करोड़ चार्ज करते हैं। इसके अलावा विक्की की ब्रांड एंडोर्समेंट से करीब ढाई करोड़ मिलते हैं। ऐसे में कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी के बाद दोनों की संपत्ति में जबरदस्त इजाफा होने वाला है। कैटरीना के 224 करोड़ नेटवर्थ और विक्की कौशल की 25 करोड़ नेटवर्थ शादी के बाद मिलकर करीब 250 करोड़ हो जाएगी।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने भले ही अपनी शादी को लेकर चुप्पी साध रखी है लेकिन खबर है कि शादी के बाद रहने वाले घर का इंतजाम भी कर लिया है। खबरों की माने तो मुंबई में एक रेंटेड अपार्टमेंट रहने वाले हैं। इस अपार्टमेंट के सिक्योरिटी डिपॉजिट के लिए 1 करोड़ 75 लाख रुपए जमा किए हैं। इस अपार्टमेंट का किराया लगभग 8 लाख रुपए महीना है, कैटरीना कैफ सिर्फ कमाई में ही नहीं बल्कि उम्र के मामले में भी विक्की कौशल से बड़ी हैं। विक्की –कैटरीना शादी के बाद ऐसे सेलिब्रिटी की लिस्ट में भी शामिल हो जाएंगे जिसमें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments