रुपाली गांगुली से श्रद्धा आर्या सहित इन टीवी एक्ट्रेसेस ने आउटसाइडर को बनाया अपना जीवनसाथी!

दोस्तों हाल ही में पॉपुलर टीवी शो ‘गुम हैं किसी के प्यार में’ फेम एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने अपने को-एक्टर नील भट्ट से शादी रचाई। ज्यादातर ऐसा देखा गया है कि टीवी एक्ट्रेसेज साथ में काम करने वाले एक्टर के साथ शादी करती हैं। मगर ऐसी भी कई टीवी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने आउटसाइडर से शादी की है। कुछ दिन पहले ही टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने भी ऐसे शख्स को अपना हमसफर चुना, जिसका ग्लैमर की दुनिया से कोई लेना-देना नहीं है। तो आइए जानते हैं टीवी की और वो कौन-कौन सी मशहूर अदाकारा हैं, जिन्होंने अपना जीवन साथी इंडस्ट्री से बाहर वाले को चुना।

श्रद्धा आर्या

हाल ही में ‘कुंडली भाग्य’ फेम एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या ने एक नेवी ऑफिसर से शादी की। श्रद्धा के पति का नाम है राहुल नागल। शादी से पहले कपल ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था।

राखी सावंत

एक्ट्रेस राखी सावंत इन दिनों ‘बिग बॉस 15’ में अपने पति रितेश के साथ बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही हैं। इस शो में रितेश ने खुद बताया कि वो एक सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल है, उनका ग्लैमर की दुनिया से कोई नाता नहीं रहा है।’

दिशा वकानी

पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की ‘दयाबेन’ यानी दिशा वकानी ने चार्टर्ड अकाउंटेंट से शादी की है। दिशा के पति मयूर पडिया मुंबई में रहते हैं। साल 2015 में दिशा ने मयूर से शादी की थी।

अंकिता लोखंडे

टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक अंकिता लोखंडे बहुत जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन से शादी करने वाली है। विक्की एक बिजनेसमैन है।

नेहा पेंडसे

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस नेहा पेंडसे के पति भी एक बिजनेसमैन हैं। नेहा ने टीवी इंडस्ट्री में सालों तक काम किया है, मगर जब शादी की बारी आई तो उन्होंने एक आउटसाइडर से शादी की।

नेहा मर्दा

फेमस एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने साल 2012 में अरेंज मैरिज की थी। जब यह बात सामने आई तो सभी को हैरानी हुई। नेहा के पति आयुष्मान, पटना के एक बड़े बिजनेसमैन हैं।

रुपाली गांगुली

पॉपुलर टीवी शो ‘अनुपमा’ की लीड एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने भी आउटसाइटर से ही शादी की है। रुपाली के पति अश्वनि के वर्मा, पहले विदेश में जॉब करते थे, फिर जॉब छोड़कर मुंबई आ गए और यहां एक कंपनी खोल ली, जो फिलहाल प्रोडक्शन हाउसेज को सर्विसेज मुहैया कराती है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *