Thursday, June 23, 2022
HomeHindiतैयार हुई कटरीना और विक्की कौशल की शादी में आने वाले गेस्ट...

तैयार हुई कटरीना और विक्की कौशल की शादी में आने वाले गेस्ट की लिस्ट, ये बड़े सितारे होंगे शामिल!

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी के बंधन में बंधने की खबर आ रही है। रिपोर्ट्स की माने तो ये दोनों दिसंबर में शादी के करने जा रहे हैं। इन दोनों की शादी की सारी तैयारियां हो चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दोनों की शादी जयपुर, राजस्थान में सवाई माधोपुर के पॉश सिक्स सेंस होटल में होने वाली है। हालांकि कटरीना और विक्की दोनों ने ही अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी साधी हुई है। अब खबर है कि इन दोनों की शादी में कौन-कौन से सितारे शामिल होंगे इसकी लिस्ट भी बन चुकी है। मीडिया में छपी एक रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की शादी की लिस्ट में कौन-कौन से अतिथि शामिल होंगे इसकी लिस्ट का खुलासा हो चुका है।

बता दे की कटरीना कैफ अपनी असल जिंदगी में भी बहुत ही प्राइवेट पर्सन हैं इसलिए इन दोनों की शादी में भी सिर्फ इन दोनों के परिवार के अलावा दोनों के फिल्म जगत के करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। इन दोनों की शादी में शामिल होने वाले जिन अतिथियों का नाम अब तक सामने आया है उसमें, करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, निर्देशक कबीर खान, अली अब्बास जफर, मिनी माथुर, रोहित शेट्टी, वरुण धवन जैसे कई बड़े सितारों के नाम शामिल हैं। रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान कटरीना के काफी करीब हैं और उन्हें भी शादी में शामिल होने का न्यौता भेजा गया है और सलमान खान ने उसे स्वीकार भी कर लिया है।

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी का कार्यक्रम सात नवम्बर से 9 नवंबर के बीच राजस्थान के सवाई माधोपुर सिक्स सेंस फोर्ट में बड़ी ही धूमधाम से होने वाला है। रिपोर्ट्स की माने तो जयपुर की अधिकतर कैब बुक की जा चुकी हैं। विक्की-कटरीना कैफ जिस फोर्ट में शादी करने जा रहे हैं वह 700 साल पुराना है और रिपोर्ट्स की मानें तो वहां एक रात रुकने के लिए 90 हजार प्रति व्यक्ति किराया देना होता है। रिपोर्ट्स के अनुसार काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे कटरीना कैफ और विक्की कौशल का रोका दिवाली के दिन हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इन दोनों की रोका सेरेमनी काफी खूबसूरत तरीके से हुई थी, पूरे घर को लाइटों से सजाया गया था और कटरीना कैफ लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं।

दिवाली की तारीख एक शुभ मुहूर्त थी, इसलिए फैमिली ने सरेमनी को आगे बढ़ाने का फैसला किया। कबीर और मिनी लगभग कटरीना के परिवार की तरह हैं और वे सबसे अच्छे होस्ट थे’। रिपोर्ट्स की माने तो सलमान ने कटरीना और विक्की के रिश्ते को स्वीकार लिया है और साथ ही कटरीना को उनकी शादी का तोहफा भी दे दिया है। दरअसल कटरीना और सलमान टाइगर 3 का शूटिंग में व्यस्त हैं और दिसंबर के महीने में ही इसकी आगे की शूटिंग होनी हैं। वहीं यह खबरें भी जोरो पर हैं कि कटरीना दिसंबर के पहले हफ्ते में ही शादी करने की प्लानिंग में हैं। ऐसे में यह खबर भी सामने आ रही है कि सलमान ने कटरीना की शादी को देखते हुए शूटिंग का समय आगे बढ़ दिया है ताकि उन्हें कोई तकलीफ ना हो।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments