Friday, July 1, 2022
HomeHindiसंगीत सेरेमनी में शामिल हुए आर्यन खान और अनुष्का शर्मा सहित कई...

संगीत सेरेमनी में शामिल हुए आर्यन खान और अनुष्का शर्मा सहित कई सितारे!

दोस्तों 9 दिसंबर यानी आज अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, जिसकी पूरी तैयारी हो चुकी है। इस वक्त होटल सिक्स सेंस फोर्ट में संगीत सेरेमनी का कार्यक्रम चल रहा है, जहां बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा लगा हुआ है।

आज शाम 7:30 बजे के बाद शुरू हुए इस संगीत सेरेमनी कार्यक्रम में पंजाबी गायक मंज मुसिक, निंदी कौर, गुरदास मान और शंकर महादेवन अपनी गायकी से सबको झूमने पर मजबूर कर रहे हैं। खबर है कि इस संगीत सेरेमनी में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा सहित बॉलीवुड के कई दिग्गज शामिल हुए हैं। खबर ये भी है कि कैटरीना कैफ और विक्की की शादी में बिग बी अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार भी शामिल होंगे। खबरों की मानें तो ये दोनों दिग्गज कलाकार कल सुबह बरवाड़ा पहुंचेंगे।

इस संगीत सेरेमनी के दौरान बरवाड़ा का सिक्स सेंस फोर्ट होटल शानदार रंगीन रोशनी से जगमगाया हुआ है। किले की दीवारें रोशनी से चमक रही हैं। होटल के अंदर ​भव्य आकर्षक सजावट से होटल दमक रहे हैं। वहीं, इस शादी समारोह को पूरी तरह से गोपनीय रखा गया है और इसलिए सुरक्षा व्यवस्था के तगड़े इंतजाम भी किए गए हैं। यहां तक कि कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में आने वाले मेहमानों के लिए भी हैरान कर देने वाला नोटिस जारी किया गया है।

यह नोटिस ऐसा वैसा नोटिस नहीं है, बल्कि मोबाइल फोन को उपयोग नहीं करने और मोबाइल फोन से किसी भी प्रकार की कोई फोटोग्राफी करके सोशल मीडिया या अन्य तरीके से सार्वजनिक नहीं करने को लेकर इवेंट कंपनी की ओर से जारी किया गया है। वहीं, दूसरी ओर शादी समारोह में भाग लेने वाले मेहमानों को इवेंट कंपनी ने एक कोड अलॉट किया है। इस कोड के बारे में केवल मेहमानों और इवेंट कंपनी का जानकारी है कि कौन सा कोड किस मेहमान का है। ऐसा इसलिए किया गया है, ताकि एक कमरे से दूसरे कमरे में रहने वाले मेहमान को आखिरी समय तक ये पता नहीं चल सके कि कौन सा मेहमान कहां ठहरा हुआ है। बता दें, कैटरीना और विक्की की शाही शादी में वीआईपी मेहमानों के आने का सिलसिला जारी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments