Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiफिल्म पुष्पा में इंस्पेक्टर भंवर सिंह का दमदार रोल निभाने वाले एक्टर...

फिल्म पुष्पा में इंस्पेक्टर भंवर सिंह का दमदार रोल निभाने वाले एक्टर जो दुसरे भाग में देंगे पुष्पाराज को कड़ी टक्कर!

दोस्तों साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की सुपरहिट फिल्म पुष्पा साल 2021 में रिलीज हुई थी परंतु साल 2022 में भी यह फिल्म जबरदस्त तरीके से धूम मचा रही है और वही सिनेमाघरों के बाद अब इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम पर भी रिलीज कर दिया गया है। एक्शन , ड्रामा और रोमांस से भरपूर फिल्म पुष्पा को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है । वहीं फिल्म के हीरो अल्लू अर्जुन की बेहतरीन अदाकारी के लोग कायल हो गए हैं और हर कोई इस फिल्म को बेहद पसंद कर रहा है। फिल्म पुष्पा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी काफी जबरदस्त है और यह फिल्म रिलीज होने के एक हफ्ते में ही करोड़ों का कारोबार कर चुकी है।

फिल्म पुष्पा: द राइज की जबरदस्त सफलता के बाद अब दो लोगों को इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। बता दे फिल्म पुष्पा की कहानी से लेकर इस के गाने तक जबरदस्त तरीके से सुपरहिट हुए हैं और वही अल्लू अर्जुन के दमदार एक्शन को लोगों ने सबसे ज्यादा पसंद किया है। इस फिल्म के सुपरहिट होने के साथ-साथ अल्लू अर्जुन जी पूरे देश भर में छा गए हैं। वहीं इस फिल्म में अल्लू अर्जुन को जबरदस्त तरीके से टक्कर देने वाला अगर कोई किरदार नजर आया तो वह है इंस्पेक्ट भंवर सिंह का किरदार।

फिल्म पुष्पा में इंस्पेक्टर भंवर सिंह की एंट्री एकदम लास्ट में दिखाई जाती है लेकिन इस किरदार को देखने के बाद ही लोगों के मन में इस फिल्म के दूसरे पार्ट को देखने के लिए एक्साइटमेंट काफी ज्यादा बढ़ गई है। फिल्म पुष्पा में इंस्पेक्टर भंवर सिंह के किरदार को दर्शकों ने बेहद पसंद किया है और वही फिल्म में अपने दमदार एंट्री से भंवर सिंह ने पुष्पा का पूरा रुख ही बदल कर रख दिया और यह किरदार फिल्म का सबसे पॉपुलर किरदारों में से एक बन गया।बता दे फिल्म पुष्पा में  इंस्पेक्टर भंवर सिंह का किरदार अभिनेता फहाद फासिल ने  और आज हम आपको अभिनेता फहाद फासिल के बारे में कुछ खास जानकारी देने जा रहे हैं तो आइए जानते हैं।

फिल्म पुष्पा में फहद फासिल महज 20 से 25 मिनट तक है नजर आए हैं परंतु इतने कम समय में इन्होंने अपने दमदार अदाकारी से हर किसी का दिल जीत लिया है। बता दे इंस्पेक्टर भंवर सिंह का दमदार किरदार निभाने वाले अभिनेता फहाद  फासिल साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता होने के साथ-साथ एक मशहूर फिल्म डायरेक्टर भी है। फहाद फासिल को उनके जबरदस्त अभिनय के लिए जाना जाता है। फहाद  फासिल साल 2002 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद इन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई सुपर डुपर हिट फिल्मों में काम किया है।

फहाद  फासिल का नाम साउथ इंडस्ट्री के सबसे सफल और लोकप्रिय अभिनेताओं की सूची में शुमार है और वही अपने बेहतरीन अभिनय के लिए फहाद  फासिल को कई अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है। बता दे साल 2018 में फहाद  फासिल को बेस्ट सर्पोटिंग एक्टर की कैटेगरी में नेशनल अवार्ड से नवाजा गया था। बात करें फहाद  फासिल के निजी जिंदगी की तो फहाद  फासिल केरल के आलप्पुषा के रहने वाले हैं और इन्होंने सन 2014 में नजरिया नजीम नाम की महिला के साथ शादी रचाई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments