Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiजानिए अब कैसी दिखती हैं सलमान खान की हीरोइन रंभा, 10 साल...

जानिए अब कैसी दिखती हैं सलमान खान की हीरोइन रंभा, 10 साल से हैं फिल्म इंडस्ट्री से दूर!

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रेस रंभा पिछले काफी समय से लाइमलाइट से दूर हैं। हाल ही में, रंभा की लेटेस्ट फोटो इंटरनेट पर सामने आई हैं और नेटिज़न्स फिर से उनके बारे में चर्चा करने लगे हैं। सिनेमा इंडस्ट्री में रंभा की आखिरी फिल्म वर्ष 2011 में ‘फिल्मस्टार’ नामक एक मलयालम फिल्म थी। 2011 से, वह फिल्मों से दूर हैं। उसने 8 अप्रैल, 2010 को कनाडा के एक बिजनेसमैन इंद्रकुमार पथमनाथन के साथ शादी की।

एक रिपोर्ट के अनुसार, वह अपनी शादी के बाद टोरंटो चली गई। रंभा अब तीन बच्चों की मां हैं- दो बेटियां और एक बेटा। वह इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैन्स को अपनी डेली लाइफ के बारे में अपडेट रखती हैं। रंभा ने हाल ही में अपनी शादी की सालगिरह की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। रंभा और इद्रकुमार ने एक साथ शादी के 11 साल पूरे कर लिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RambhaIndrakumar💕 (@rambhaindran_)

बता दे की रंभा ने एक गुलदस्ता और एक कार्ड के साथ एक फोटो साझा की जिसमें उनकी फोटो देखी जा सकती है। कार्ड उनकी बेटियों ने बनाया था। इसके कैप्शन में रंभा ने लिखा, “11 साल साथ रहने के बाद हमारी बेटियों ने हमारे लिए यह गुगली क्यूट कार्ड बनाया #anniversary #happy #couplegoals #together #marriedlife।” रंभा ने मलयालम फिल्म सरगम ​​से अपनी शुरुआत की और फिर आ ओक्कती अदक्कू के साथ तेलुगु में अपनी शुरुआत की। वह बॉम्बे प्रियुडु, जुड़वा, बंधन, घरवाली बहारवाली, क्यो की मैं झूठ नहीं बोलती और कई अन्य लोकप्रिय हिंदी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं।

रंभा ने वर्ष 2009 में भारतीय-अंग्रेजी फिल्म क्विक गन मुरुगन में मैंगो डॉली की भूमिका भी निभाई। उन्होंने दादा, चिता और रिफ्यूजी जैसी बंगाली फिल्मों में भी महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं। वह एबीसीडी-एनीबडी कैन डांस, किंग ऑफ कॉमेडी जूनियर्स जैसे कई रियलिटी शो में जज के रूप में भी दिखाई दी हैं। उन्होंने वर्ष 2014 में बैक टू स्कूल नामक शो में एक प्रतियोगी के रूप में भी हिस्सा लिया था।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments