Friday, July 1, 2022
HomeHindiसाल 2021 में इंटरनेट में सबसे ज्यादा सर्च किए गए हैं सिद्धार्थ...

साल 2021 में इंटरनेट में सबसे ज्यादा सर्च किए गए हैं सिद्धार्थ शुक्ला, एक्ट्रेस में इस करीना ने मारी बाज़ी, जानिए बाकि सितारों के बारे में!

दोस्तों साल 2021 में कई सितारे चर्चा में हैं। कुछ अचानक चले जाने से खबरों में रहे तो कुछ कई दूसरी वजहों से चर्चा में आए। आइये जानते हैं कि इस साल किन सितारों को सबसे ज्‍यादा सर्च किया गया। याहू ने उन शख्सियतों की लिस्‍ट जारी की है जिन्‍हें साल 2021 में सर्वाधिक सर्च किया गया है। इस लिस्‍ट में बीते साल की तरह देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर्वाधिक सर्च किए जाने वाले इंसान हैं, वहीं क्रिकेटर विराट कोहली दूसरे, बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी तीसरे नंबर पर हैं। वहीं सेलेब्‍स की लिस्‍ट में टॉप पर सिद्धार्थ शुक्‍ला का नाम है।

सर्वाधिक सर्च किए गए मेल एक्‍टर्स/सेलेब्‍स की लिस्‍ट में टीवी इंडस्ट्री के बड़े चेहरे और बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला का नाम टॉप पर है। सिद्धार्थ शुक्ला का 40 साल की उम्र में अचानक निधन हो गया था जिसके बाद कई दिन तक उनकी चर्चा रही थी। इस लिस्‍ट में सलमान खान दूसरे, अल्‍लू अर्जुन तीसरे, दिवंगत पुनीत राजकुमार चौथे, दिलीप कुमार पांचवे नंबर पर हैं। इस लिस्‍ट में शाहरुख खान के बेटे आर्यन भी शामिल हैं। उनका सातवां स्‍थान है। ड्रग्स केस को लेकर आर्यन चर्चा में रहे थे।

दूसरी तरफ फीमेल सेलेब्‍स की बात करें तो करीना कपूर इस लिस्‍ट में टॉप पर हैं। वह इसी साल दूसरी बार मां बनी हैं। इस लिस्‍ट में दूसरे नंबर पर कटरीना कैफ हैं जोकि विक्‍की कौशल से रिलेशनशिप, सगाई की खबरों और अब शादी को लेकर चर्चा में हैं। लिस्‍ट में तीसरे नंबर पर प्रियंका चोपड़ा, चौथे पर आलिया भट्ट, पांचवे पर दीपिका पादुकोण हैं।

बता दें कि हर साल याहू साल के सर्वाधिक सर्च किए गए लोगों की सूची जारी की जाती है। इसके अलावा सबसे ज्‍यादा सर्च की गई फिल्‍मों, गानों, क्रिकेटर्स, नेताओं आदि की सूची भी अलग से जारी होती है। इस सूची में उन लोगों को शामिल किया जाता है जो अलग-अलग कैटेगरी में सबसे ज्यादा सर्च किए गए हैं। आपको बता दें कि हर बार फिल्मी सितारे ही इस सूची में बाजी मारते हैं। लेकिन इस बार सबसे ज्यादा लोगों ने बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला को खोजा । वहीं महिलाओं में एक्ट्रेस करीना कपूर ने बाजी मारी,वहीकैटरीना  भी इस मामले में पीछे नहीं रहीं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments