Sunday, July 3, 2022
HomeHindi'लॉक अप' फेम अंजलि अरोड़ा पहली बार बॉयफ्रेंड के साथ आईं नजर,...

‘लॉक अप’ फेम अंजलि अरोड़ा पहली बार बॉयफ्रेंड के साथ आईं नजर, तेज़ी वायरल हो रहा वीडियो!

दोस्तों बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत के पॉपुलर शो रियलिटी शो ‘लॉक अप’ फेम अंजलि अरोड़ा और उनके को-कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी ने शो में अपनी केमिस्ट्री से लाखों दिलों को जीता था। शो में अंजलि को मुनव्वर फारूकी के साथ जोड़ा गया था और कई लोग तो उन्हें ‘मुंजाली’ कहकर भी संबोधित कर रहे थे। हालांकि, उनके बीच का रिश्ता सिर्फ दोस्ती का ही था। हाल ही में, अंजलि अपने बॉयफ्रेंड के साथ मुंबई एयरपोर्ट के बाहर स्पॉट की गईं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने लॉक अप के पहले सीजन को होस्ट किया था। हालांकि, शो का मुख्य आकर्षण कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी थे, जिन्होंने शो जीता भी था, और अंजलि अरोड़ा के लव एंगल होने के लिए भी सुर्खियों में रहे। उनके फैंस ने तो उनका नाम ‘मुंजाली’ तक रख दिया था। लेकिन, जैसे ही शो खत्म हुआ, दोनों ने अपने फैनबेस को एक बड़ा झटका दिया था, जब उन्होंने अपनी वास्तविक दुनिया से अपने-अपने पार्टनर की घोषणा कर दी थी।

एक पैपराज़ी के इंस्टाग्राम हैंडल द्वारा साझा किए गए वीडियो में अंजलि खुशी के साथ अपने बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल का गर्मजोशी से स्वागत करती हुई दिखाई दे रही हैं। बाद में वे एक-दूसरे का हाथ पकड़कर मुंबई एयरपोर्ट पर चले गए। जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आया, नेटिज़न्स ने अंजलि के प्रेमी के बारे में अपनी राय छोड़ दी। जहां कुछ ने उन्हें ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद दिया, वहीं कुछ ने उनके लुक की तारीफ की और उनकी तुलना मुनव्वर से की। वहीं एक ने कमेंट किया, “मुनव्वर से कहीं बेहतर, क्यूट कपल्स।” एक अन्य ने लिखा, “वह मुनव्वर से भी प्यारे हैं।” एक फैन ने तो उन दोनों को रेटिंग भी दी और लिखा, “अगर मुनव्वर 8 का है, तो वह निश्चित रूप से 10 है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

हाल ही में एक इंटरव्यू में अंजलि अरोड़ा ने अपने प्रेमी आकाश के बारे में खुलासा किया था और साझा किया था कि लॉक अप के अंदर मुनव्वर के रिश्ते पर उन्होंने कैसे प्रतिक्रिया दी थी। उसी के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने उल्लेख किया था कि भले ही आकाश को जलन हुई हो, उसने स्थिति को समझ लिया था और शांति से निपटा था।

अंजली ने कहा की, “यह एक सामान्य बात है, ईर्ष्या महसूस करना मानव स्वभाव है। जब आप किसी से प्यार करते हैं या किसी को पसंद करते हैं और अगर वह व्यक्ति किसी और के साथ संबंध बनाना शुरू कर देता है, तो आप अपने आप को स्वामित्व महसूस करते हैं। भले ही वो आप का दोस्त वह क्यू ना हो, आप थोड़ा सा महसूस करने लगते हो। लॉक अप में भी मुनव्वर और मैं इतने अच्छे दोस्त थे कि अगर हम में से कोई किसी और को महत्व या समय देना शुरू कर देता तो हमें समस्या होती। आगर मुनव्वर किसी से बात करता था मुझे बुरा लगता था, अगर मैं किसी से बात कारती थी उसे बुरा लगेगा।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments