Thursday, June 23, 2022
HomeHindiशैलेश लोढा से पहले इन 5 कलाकारों ने छोड़ा था तारक मेहता...

शैलेश लोढा से पहले इन 5 कलाकारों ने छोड़ा था तारक मेहता के उल्टा चस्मा शो!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा काफी सालो से लोगो का मनोरंजन करता आ रहा हैं। इस शो के सभी कलाकार लोगो लोगो के बीच का पॉपुलर हो चुके है। लेकिन कुछ सालो में इस शो में आए दिन कोई ना कोई कलाकार बदलता रहता है। इन दिनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो काफी चर्चा के विषय बना हुआ है। क्योंकि इस शो के तारक मेहता यानि शैलेश लोढ़ा के द्वारा शो स्किप करने की बात सामने आ रही है। जिसे सुनने के बाद फैंस के बीच काफी खलबली मच गई है।

यह बात उन्होंने खुद ही मीडिया के सामने आकर कही थी। उनके इस बयान के बाद दर्शक काफी उदास हो गए है। लेकिन इनसे पहले भी कई किरदार इस शो को छोड़कर जा चुके है। आज हम आपको इस लेख के माध्यम से उन्ही कलाकारो के बारे में बताएंगे। जो इस शो को अलविदा कह दिया है। तो आईए जानते है उन कलाकारो के बारे में।

गुरुचरण सिंह सोढी

तारक मेहता टेलीविजन शो में सोढी का भूमिका बलविंदर सिंह निभा रहे थे। वो इस शो के स्टार्टिंग से ही जुड़े थे । जिसके बाद साल 2013 में वो इस सीरियल को अलविदा कह गए। उनके जाने के बाद फैंस काफी मायूस हो गए थे। क्योंकि उनके किरदार को दर्शक बेहद पसंद करते थी। जहा उनके जाने के बाद फैंस काफी मायूस हुए थे।जिसके बाद फिर वो तारक मेहता शो में नही दिखे।

भव्य गांधी

जेठालाल के बेटे टप्पू की भूमिका भव्य गांधी निभाते थे। टप्पू के किरदार में उन्हे खूब पसंद किया जाता था। भव्य वर्ष 2008 से ही टप्पू के किरदार में नजर आने लगे थे। भव्य को जेठालाल के बेटे के रूप में दर्शको ने खूब सराहा। लेकिन उन्होंने वर्ष 2017 में इस शो को अलविदा कह दिया।

नेहा

“तारक मेहता का उल्टा चश्मा” शो की शुरुआत साल 2008 में हुई थी। इस शो के स्टार्टिंग से ही अभिनेत्री नेहा तारक मेहता की वाइफ के रूप में नजर आती थी। इस शो में उन्होंने अंजली मेहता का रोल अदा किया था। लेकिन कुछ सालो बाद वो इस शो को अलविदा कह गई।

कवि कुमार आजाद

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में एक किरदार जो सभी को खूब भाता था। जो डॉक्टर हाथी की भूमिका में नजर आते थे। उनके इस किरदार को देख लोग खुशी से लोट पोट हो जाते थे। अभिनेता कवि कुमार इस शो में साल 2009 से डॉक्टर हाथी के किरदार में नजर आने लगे थे। उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब गुदगुदाया । वही साल 2018 में उनके आकस्मिक निधन की ख़बर सुन लोगो के बीच काफी मायूसी छा गई थी। उनके जाने के बाद निर्मल सोनी इस शो में नजर आने लगे।

 झील मेहता

सोनू के किरदार में नजर आने वाली झील मेहता को दर्शको ने खूब पसंद किया । सोनू के किरदार में उन्होंने लोगो का खूब मनोरंजन किया। लेकिन अपनी स्टडी के कारण वो इस शो को अलविदा कह गई। उनके जाने के बाद अभिनेत्री निधि भानुशाली सोनू के किरदार में नजर आने लगी थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments