Friday, July 1, 2022
HomeHindiपायल रोहतगी और अंजलि अरोड़ा में मारपीट, एक दूसरे को धक्का-मुक्की करती...

पायल रोहतगी और अंजलि अरोड़ा में मारपीट, एक दूसरे को धक्का-मुक्की करती आयी नज़र, देखे वीडियो!

दोस्तों बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाले अभिनेत्री कंगना रनौत के वेब शो ‘लॉकअप’ में हर एपिसोड नया हंगामा हो रहा है।कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉकअप में आए दिन कैदियों के बीच लड़ाईयां देखने को मिलती है। हाल ही के एपिसोड में मंदाना करीमी और करणवीर बोहरा के बीच एक बदसूरत लड़ाई देखने को मिली। हुआ यूं कि जब करणवीर को पता चला कि मंदाना ने कथित तौर पर कहा था कि उन्हें करण पर भरोसा नहीं है।

इस झगड़े के खत्म होने के बाद अब नए एपिसोड का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में पायल रोहतगी और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा के बीच जबरदस्त लड़ाई देखने को मिली। प्रोमो में साफ़ देखा जा सकता है कि पायल अंजलि का कॉफ़ी कप हाथ में लेकर घूम रही होती हैं। यहां पहले अंजलि उनसे कप मांगती हैं। अंजलि कहती हैं-‘हिम्मत है तो तोड़ कर दिखा’। यहां पायल इस चैलेंज को खुशी से स्वीकार करते हुए अंजलि का फेवरेट कॉफ़ी कप जमीन पर फेंक कर तोड़ देती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

अब इतना नुकसान देखने के बाद अंजलि भी कहां रुकने वाली थीं। वो कैंची से एक्ट्रेस का बिस्तर काट देती हैं। इसी दौरान दोनों के बीच बहस होती हैं। बात हाथापाई तक आ जाती है। बाद में बाकी कैदियों को इनके बीच बचाव के लिए सामने आना पड़ता है।इसके अलावा जेल में पूनम पांडे और अंजलि अरोड़ा की दोस्ती में भी दरार आ गई है। शो की शुरुआत से लेकर अभी तक इन्हें साथ ही देखा गया था। लेकिन हाल में अंजलि ने पूनम का नाम चार्जशीट में डालते हुए उनसे दुश्मनी कर ली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

वहीं इस दोस्ती में धोखा खाई पूनम ने अंजलि से जुड़े कई खुलासे कर डाले। पूनम ने साइशा को बताया कि शो से बाहर अंजलि का बॉयफ्रेंड है और यहां वो मुनव्वर के साथ है गेम के लिए। वहीं मुनव्वर शादीशुदा और एक बच्चा होने के बाद अंजलि के साथ है। हालांकि, अभी इन खुलासों पर न तो अंजलि ने कुछ कहा है और न ही मुनव्वर ने। आज के एपिसोड में भी कई बड़े खुलासे हो सकते हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments