Saturday, August 6, 2022
HomeHindiमाहिरा शर्मा पर लगा फर्जी अवॉर्ड सर्टिफिकेट बनाने का आरोप, विवाद पर...

माहिरा शर्मा पर लगा फर्जी अवॉर्ड सर्टिफिकेट बनाने का आरोप, विवाद पर माहिरा ने दिया ये जवाब!

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा ने शो से काफी लोकप्रियता हासिल की। माहिरा शो खत्म होने के बाद से चर्चा में हैं। पिछले दिनों माहिरा एक्ट्रेस आलिया भट्ट के ड्रेसिंग स्टाइल को कॉपी करने को लेकर ट्रोल हुई थीं।  बिग बॉस के फिनाले में माहिरा ने डेजी ब्लू कलर का ऑफ शोल्डर गाउन पहना था और ही फिशटेल हेयरस्टाइल किया था। उन्होंने कुछ दिन पहले एक फोटो शेयर कर लिखा था कि उन्हें दादासाहब फालके अवॉर्ड मिला है । यह अवॉर्ड उन्हें बिग बॉस की सबसे फैशनेबल कंटेस्टेंट होने पर दिया गया । अब इस सर्टिफिकेट को फर्जी बताया जा रहा है।

साथ ही पिछले दिनों माहिरा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल अवॉर्ड के सर्टिफिकेट की फोटो शेयर की थी। इस पोस्ट में माहिरा शर्मा ने लिखा था कि उन्हें ‘मोस्ट फैशनेबल कंटेस्टेंट ऑफ बिग बॉस 13’ के लिए यह अवॉर्ड मिला है। बता दे की उसके बाद दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट‍िवल (DPIFF) की आधिकारिक टीम ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए माहिरा शर्मा पर नकली सर्ट‍िफिकेट बनाने का आरोप लगाया गया है।

बता दे की इसके बाद से माहिरा शर्मा लगातार खबरों में हैं । अब उनकी तरफ से इस पर प्रतिक्रिया आई है । माहिरा शर्मा ने कहा, ‘दादासाहब फालके की टीम ने रविवार को एक स्टेटमेंट जारी किया था । मैं माहिरा शर्मा आपको बताना चाहती हूं कि मेरे खिलाफ लगे सभी आरोप बेबुनियाद और असत्य हैं ।’


बता दे की माहिरा ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बाताया कि दादासाहब फालके टीम के प्रमल मेहता की ओर से उनके पास मेल आया था । इस मेल के जरिए उन्होंने मुझे बिग बॉस की मोस्ट फैशनेबल का कंटेस्टेंट का अवॉर्ड देने की जानकारी दी थी । इसके बाद मेरे मैनेजर ने ये अवॉर्ड रिसीव किया । उस वक्त मैंने अपनी मीडिया बाइट भी दी थी । फिर मैंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अवॉर्ड की तस्वीर लगाई थी । इसलिए मेरे ऊपर लगे आरोप झूठे हैं ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments