Thursday, July 7, 2022
HomeHindiबच्चे के मुंह में 'सुराख' देख मां के छूटे पसीने, भागी-भागी अस्पताल...

बच्चे के मुंह में ‘सुराख’ देख मां के छूटे पसीने, भागी-भागी अस्पताल पहुंची तो सामने आई बड़ी सच्चाई!

दोस्तों आज इस आधुनिक युग में सोशल मीडिया के माध्यम से आसानी से खबरों का आदान बहुत ही से फ़ैल जाती है,   इस जीवन में कई सारी समस्याएं होती भी होती है,इंग्लैंड के एसेक्स में रहने वाली एक 24 वर्षीय महिला उस वक्त परेशान हो गई जब उसे अपने बच्चे के मुंह के ऊपरी हिस्से में सुराख नजर आया। महिला तुरंत बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंची, लेकिन वहां जो हकीकत सामने आई उससे वह खुद शर्म से पानी पानी हो गई।

बता दे की बेकी स्टाइल्स अपने 10 महीने के बेटे हार्वे का डायपर बदल रही थीं। तभी उन्होंने देखा कि हार्वे के मुंह के ऊपरी हिस्से में कुछ है। जब उन्होंने नजदीक से देखा, तो वह छेद जैसा नजर आया। खबरों के अनुसार बेकी स्टाइल्स अपने 10 महीने के बेटे का डायपर बदल रही थीं। तो उसी दौरान उनकी निगाहें बेटे के मुंह के अंदर ऊपरी हिस्से पर पड़ी। उस समय बेकी स्टाइल्स को बच्चे के मुंह के ऊपर हिस्से में सुराख जैसा दिखाई दिया। यह देखते ही वह कांपने लगी थीं।

जब उन्होंने इस सुराग को छूने का प्रयत्न किया तो उनका बच्चा जोर जोर से रोने लगा। जब बच्चे के पिता को बुलाया तो उन्होंने बच्चे के मुंह में टॉर्च से देखा तो वह आश्चर्यचकित हो गए। घबराहट में दोनों अपने बच्चे को अस्पताल ले गए। पति-पत्नी दोनों के लिए ही यह समय भावनात्मक रूप से चुनौतियों से भरा था। जब अस्पताल की नर्स ने बच्चे का चेकअप किया, उन्हें इसका पता लग गया था कि मामला गंभीर नहीं है क्योंकि बच्चा किसी दर्द में नहीं लग रहा था। जैसे ही नर्स ने देखने के लिए बच्चे का मुंह खोला तो वह भी आश्चर्यचकित रह गई। बच्चे के मुंह में कोई छेद नहीं था बल्कि गोल शिल्प का एक स्टीकर था जो बच्चे की मां को छेद लग रहा था।

जब नर्स ने बच्चे के माता-पिता को सच्चाई बताई तो वहां पर इमरजेंसी रूम में मौजूद सभी हंसने लगे। वैसे भी वजह हंसने वाली ही थी। बेकी स्टाइल्स सबसे ज्यादा खुश नजर आ रही थीं क्योंकि उनका बच्चा खतरे से बाहर था। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments