Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiजलपरी बनकर भारती सिंह ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, कराया मैटरनिटी फोटोशूट,फैंस...

जलपरी बनकर भारती सिंह ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, कराया मैटरनिटी फोटोशूट,फैंस को दिया यादगार तोहफा!

दोस्तों टीवी जगत पॉपुलर कॉमेडी स्टार भारती सिंह इन दिनों प्रेग्नेंसी का जमकर मजा ले रही है। प्रेग्नेंसी के दौरान भी अदाकारा ने जमकर काम किया। इस दौरान कॉमेडी स्टार ने अपने प्रेग्नेंसी से जुड़ी हर छोटी बड़ी बात फैंस के साथ भी शेयर की। अब हाल ही में भारती सिंह ने अपना मैटरनिटी फोटोशूट करवाया है। जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी की हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस भारती सिंह जलपरी की तरह बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पोज दे रही हैं।

भारती ने इन फोटोज को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “आने वाले बेबी की मम्मी।” फैन्स से लेकर सेलेब्स तक को यह मैटरनिटी फोटोशूट काफी पसंद आ रहा है। हर कोई इस पर कमेंट कर दोनों को शुभकामनाएं दे रहा है। एक फैन ने भारती के फोटो में कमेंट करते हुए लिखा, “क्यूट कपल”। वहीं दूसरे कपल ने लिखा, “बहुत प्यारे लग रहे हो आप दोनों, लेकिन सबसे ज्यादा भारती दीदी।” रिपोर्ट्स के अनुसार भारती अगले महीने यानी अप्रैल में अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

भारती ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि हर्ष कैसे उनकी देखभाल करते हैं। इस बारे में बात करते हुए भारती ने कहा था, “हर्ष मेरी नर्स की तरह है। जब मेरी कमर में दर्द होता है तब वो पानी गरम करके मेरी कमर दबाता है। रात में जब चना भटूरा या डेयरी प्रोडक्ट्स खाने की क्रेविंग होती है तब वो फूड ऐप्स चेक करता है कि कौन होम डिलीवरी कर सकता है। मुझे पनीर और दूध कभी भी पसंद नहीं था, लेकिन मेरा रात में इसे भी खाने का मन होने लगता है।”

बता दे की भारती ने 2017 में राइटर हर्ष लिंबचिया से शादी की थी। भारती, हर्ष से 7 साल बड़ी हैं। दोनों ने तकरीबन 7 साल की डेटिंग के बाद एक-दूसरे को अपना हमसफर चुना था। हर्ष ने ‘पीएम नरेंद्र मोदी बायोपिक’ के डायलॉग लिखे थे। इसके अलावा फिल्म ‘मलंग’ का टाइटल ट्रैक भी उन्होंने ही लिखा था। दोनों इस समय में रियलिटी शो ‘हुनरबाज’ को होस्ट कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments