Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiतोरबाज’ के डायरेक्टर गिरीश मलिक के बेटे ने की थी आत्महत्या, मौत...

तोरबाज’ के डायरेक्टर गिरीश मलिक के बेटे ने की थी आत्महत्या, मौत से पहले नसे में हुई थी घर पर बहस!

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘तोरबाज’ के निर्देशक गिरीश मलिक का परिवार एक अप्रिय घटना की वजह से सदमे में है। दरअसल, अंधेरी में गिरीश मलिक के घर में हादसा हुआ है। बीते शाम गिरीश के 17 वर्षीय बेटे मनन की मुंबई के अंधेरी में उनके घर की पांचवीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई है।  मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि मनन की मुंबई में अंधेरी स्थित घर की पांचवीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई। हालांकि यह महज एक हादसा नहीं था, बल्कि मनन ने आत्महत्या की थी।

अंबोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने मीडिया से बातचीत के दौरान खुलासा किया कि ‘मनन होली वाले दिन शराब पीकर घर आए थे और घर आने के बाद और शराब पीने लगे थे। जिस पर उनके पिता गिरीश ने उनसे शराब नहीं पीने के लिए कहा। लेकिन मनन ने किसी की नहीं सुनी और उत्तेजना में आकर खिड़की से बाहर कूदकर छलांग लगा ली। पुलिस यह भी दावा कर रही है कि पिता से बहस करने से पहले मनन ने अपनी मम्मी से भी लड़ाई की थी।

पुलिस इंसपेक्टर बताते हैं कि जब मनन ने आत्महत्या की थी, तब उनके पिता गिरीश मलिक अपने कमरे में थे। वहीं, उनकी मां किचन में काम कर रहीं थीं। जैसे ही उन्हें घटना के बारे में पता चला वैसे ही उनके माता पिता उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल ले गए। डॉक्टर ने मनन को मृत घोषित कर दिया। बता दें कि पोस्टमॉर्टम के बाद उनका दिल्ली में उनका अंतिम संस्कार होगा। दरअसल गिरीश मलिक का पूरा परिवार दिल्ली में ही रहता है। इसलिए उनका अंतिम संस्कार दिल्ली में किया जाएगा।

फिल्म ‘तोरबाज’ के मेकर राहुल मित्रा ने बताया कि मनन के निधन की खबर सामने आते ही अभिनेता संजय दत्त परेशान रह गए। बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय दत्त और मनन की दो बार मुलाकात हुई थी। मनन के निधन पर दुख जताते हुए संजय दत्त ने कहा, ‘मनन से मैं दो बार मिला था।’ बता दें कि गिरीश मलिक बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक हैं। उन्होंने ‘तोरबाज’ के अलावा ‘जल’ जैसी सुपरहिट फिल्म भी की थी। इस फिल्म में पूरब कोहली और कीर्ति कुल्हारी ने भूमिका निभाई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments