सोशल मीडिया पर वायरल हुआ मौनी रॉय का देसी ग्लैमरस लुक, देखे खूबसूरत फोटो और वीडियो!

दोस्तों टीवी जगत से फिल्म जगत में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री मौनी रॉय आए दिन अपनी स्टाइलिंग और ड्रेसेज को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। बीते कुछ दिनों से एक्ट्रेस अपनी शादी-शुदा जिंदगी को लेकर चर्चा में थीं। वह हमेशा नए-नए अवतारों में नजर आती हैं, चाहे फिर बात शार्ट डेस की हो या साड़ी की। उनकी खूबसूरती सभी में देखने लायक होती है। एक बार फिर अभिनेत्री के एक वायरल होते वीडियो में उनका ग्लैमरस अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है।

अपनी शादी की सारी रस्में निभाने के बाद एक बार फिर अभिनेत्री अपने काम पर ध्यान दे रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मौनी हमेशा ध्यान रखती हैं कि उनके फैंस को उनकी हर खबर मिलती रहे। उनके शूट के समय रिकॉर्ड हुआ एक वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by mon (@imouniroy)

इस वीडियो में मौनी मैटेलिक ब्राउन कलर की साड़ी ऑफ शोल्डर ब्लाउज के साथ पहने नजर आ रही हैं। ज्वैलरी के नाम पर उन्होंने केवल मांग टीका और अपने हाथ में रिंग्स पहनी हुई हैं। वह इस वीडियो में अपने शूट के लिए जाती नजर आ रही हैं।उनकी यह वीडियो उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। वह इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं और इसपर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। लोगों को उनका यह लुक काफी पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मौनी रॉय ने एक डांस रिएलिटी शो में जज की भूमिका में हाल ही में डेब्यू किया है। इसके बाद से ही वह अब एक के बाद एक अपने लुक की तस्वीरें फैंस के साथ साझा कर रही हैं। उन्होंने कुछ दिनों पहले इसी साड़ी में कराए गए अपने ग्लैमेरस फोटोशूट की तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। बंगाली क्वीन मौनी रॉय ने 27 जनवरी 2022 को अपने लॉन्ग टाइम मलयाली बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ शादी रचाई थी। मौनी रॉय अपनी मैरिड लाइफ का फुल मजा ले रही हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *