Friday, July 1, 2022
HomeHindiराघव का घर कोई महल से कम नहीं और जानिए कितनी है...

राघव का घर कोई महल से कम नहीं और जानिए कितनी है इनकी कमाई!

दोस्तों राघव जुयाल की इनकम, फॅमिली, लाइफस्टाइल के बारे में वैसे तो हम सभी जानते है की राघव जुयाल देहरादून से है इन्होने अपनी पड़े लिखे सब देहरादून से ही की है। राघव का जनम १९९१ में देहरादून में हुआ था और ये २०२१ के हिसाब से ३० साल के है राघव ने अपनी पढाई दून इंटरनेशनल स्कूल से की थी वही इन्होने कॉलेज की पढाई डी एह वी कॉलेज से की थी।

राघव के करियर की सुरवात 2012 में एक डांस के बेस्ट शो डी आई डी से हुई थी इस शो ऑडिशन से ही वे लोगो के चहिते बन गए थे हलाकि वो शो में सेलेक्ट नहीं हुए थे क्योकि उनका डांस ट्रेंडिंग में नहीं था पर जब उनका डांस का वीडियो मिथुनदा ने देखा तब उनके कहने पर राघव को वाइल्डकार्ड का जरिये एंट्री मिली थी इसके बाद इन्होने अपने डांस से ज़जस और जनता दोनों का दिल जीत लिया था अपने डांस की अलग जगह बना कर ये डी आई डी के दूसरे रनरअप बने थे इसके बाद ये काफी शो में नज़र आये और आपको बता दे की राघव क्लफि शो होस्ट भी कमरे चुके है।

डांस प्लस के राघव ने सरे शो होस्ट किया है और इसके अलावा इन्होने बाकि कई शो भी होस्ट किये है और राघव ने फिल्मो में भी काम किया है इन्होने अपना डेब्यू सोनाली केबल से किया था इसके बाद ये २०१५ में एह बी की डी 2 में भी नज़र आये फिर 2016 में खतरों के खिलाडी में हिस्सा भी लिया और २०१८ में नवाबजादे में काम किया और फिर ये वरुण धवन के साथ स्ट्रीट डांसर में दिखे थे।


अब बात करते है इनकी फैमिली में इनके पिता का नाम दीपक जुयाल और इनकी माता का नाम है अलका बक्शी जुयाल इनका एक भाई भी है और आपको बता दे की राघव अभी सिंगल है ये अभी किसी को डेट नहीं कर रहे है। अब आते है इनके घर के बारे में तो आपको बता दे की ये मुंबई में रहते है इनका वहाँ पर फ्लैट है इसके अल्वा भी इनका देहरादून में भी घर है जहा पर इनकी फैमिली भी रहती है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments