राखी सावंत ने मीडिया के सामने पति रितेश संग किया लिपलॉक, वीडियो हुआ वायरल!

दोस्तों पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले जल्द ही होने वाला है। ग्रैंड फिनाले की शूटिंग में सीजन 15 में नजर आए लगभग सभी कंटेस्टेंट्स मौजूद हुए। इस दौरान राखी सावंत भी अपने पति रितेश के साथ नजर आईं। सोशल मीडिया पर बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में नजर आने वाले सभी सेलेब्स के वीडियो छाए हुए हैं। लेकिन राखी सावंत की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं क्योंकि इनमें राखी सावंत अपने पति रितेश को मीडिया के सामने किस करती नजर आ रही हैं।

बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग पूरी करने के बाद राखी सावंत अपने पति रितेश के साथ मीडिया के सामने पहुंचीं। इस दौरान दोनों ही पीले कलर के आउटफिट में एक-दूसरे से ट्विनिंग करते नजर आए। इस मौके पर कई मीडियाकर्मियों ने राखी सावंत से कहा कि आप रितेश को एक बार किस कर लो। राखी ने भी सभी मीडियाकर्मियों की इस बात को एक सेकंड में मान लिया।

वह रितेश के पास गईं और उन्हें किस करने के लिए आगे बढ़ने लगीं। लेकिन इस मौके पर रितेश थोड़ा घबराते हुए नजर आए। वह हिचकिचाहट में पीछे हो रहे थे। लेकिन राखी ने रितेश को पकड़कर लिपलॉक कर लिया। राखी सावंत और रितेश का प्यार यहीं खत्म नहीं हुआ। राखी सावंत ने एक नहीं बल्कि दो बार अपने पति रितेश को किस किया। वायरल तस्वीरों में ये चीज साफ देखी सकती है। राखी और रितेश की ये केमिस्ट्री देखकर हर कोई हल्ला मचाने लगता है। दूसरी तरफ रितेश भी थोड़ा शरमाने लगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि राखी सावंत बिग बॉस 15 में अपने पति रितेश के साथ बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट पहुंची थीं। रितेश शो के बीच में ही बाहर हो गए थे। वहीं, राखी टॉप 6 में जगह नहीं पना पाई थीं। फिनाले वीक में राखी घर से बाहर हो गई थीं। इसके बाद अब रश्मि देसाई भी बाहर हो चुकी हैं। बिग बॉस 15 के टॉप 5 में शमिता शेट्टी, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने अपनी जगह बनाई है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *