Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiबिग बॉस में रितेश सिंह किया बड़ा खुलासा, 'राखी सावंत कानूनी तौर...

बिग बॉस में रितेश सिंह किया बड़ा खुलासा, ‘राखी सावंत कानूनी तौर पर मेरी पत्नी नहीं!

दोस्तों विवादित शो बिग बॉस का सीजन 15 अब अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच गया है। हालांकि कई नए और पुराना कंटेस्टेंट्स की मौजूदगी के बाद भी बिग बॉस 15 टीआरपी के मामले में इस सीजन कुछ बड़ा नहीं कर सका। वहीं, इस बार पहली बार शो में राखी सावंत के पति रितेश सिंह नजर आई, जिनकी बातें वो पिछले सीजन यानी बिग बॉस 14 में किया करती थीं। बीबी हाउस में राखी और रितेश ने कई दिन साथ बिताए लेकिन अब रितेश के जाने के बाद राखी घर में अकेले रह गई हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बिहार में बेतिया के रहने वाले राखी सावंत के पति रितेश ने बिग बॉस हाउस से बाहर निकलते ही बड़ा खुलासा किया है। रितेश सिंह ने कहा कि राखी सावंत कानूनी तौर पर उनकी पत्नी नहीं हैं, दोनों की कोर्ट मैरिज अभी नहीं हुई है। शो में अक्सर रितेश और राखी सावंत के बीच विवाद और झगड़े देखने को मिलते थे, जिसके बाद दर्शकों को ये शक होने लगा था कि दोनों सच में पति-पत्नी हैं या नहीं।

रिपोर्ट के मुताबिक राखी सावंत और रितेश ने हमेशा अपनी शादी की बात स्वीकारी लेकिन अब एक्ट्रेस के पति ने माना है कि कानूनी तैर पर वो पत्नी-पत्नी नहीं हैं। बता दें कि ढाई साल तक अपनी पहचान गुप्त रखने के बाद, राखी सावंत के ‘पति’ रितेश सिंह ने आखिरकार बिग बॉस 15 में एक प्रतियोगी के रूप में प्रवेश करने पर खुद को जनता के सामने पेश किया था। इस बीच राखी और रितेश के रिश्ते पर उस समय सवाल खड़े होने लगे जब एक महिला ने रितेश पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया। महिला ने अपना नाम स्निग्धा प्रिया बताया और उन्होंने दावा किया कि वह रितेश की पहली पत्नी हैं।

इतना ही नहीं प्रिया ने यह भी दावा किया कि वह एनआरआई होने की बात झूठ बोल रहे हैं। रविवार को बिग बॉस 15 से बाहर होने के बाद रितेश ने एक इंटरव्यू में राखी के साथ अपनी शादी, स्निग्धा के दावों और बहुत कुछ के बारे में बात की। रितेश ने कहा कि वह बिग बॉस 15 से बाहर निकलने को लेकर बिल्कुल खुश नहीं हैं क्योंकि उन्हें कम से कम कुछ और समय के लिए शो का हिस्सा बनने की उम्मीद थी। उन्होंने कहा कि वह खेल को समझने लगे थे और अन्य प्रतियोगियों के साथ अच्छे रिश्ते बनाने लगे थे। उन्होंने शो में अपने सफर को ‘अद्भुत’ बताया। शादी के बाद गायब रहने को लेकर उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि वह पहले छिपाना चाहते थे।

रितेश ने कहा, ‘सच तो ये है कि मेरा ज्यादातर मानना था कि ये पर्सनल है।’ स्निग्धा के दावों पर रितेश ने कहते हैं, मेरी पूर्व पत्नी ने जो आरोप लगाए थे, मुझे पता था कि ये सब होगा, तो मुझे था कि ये सब खत्म हो जाए तो हम एक फॉर्मल शादी अच्छी तरह से करें। बहुत सारी बातें थी, राखी का भी करियर था, मेरे भी बहुत सारे प्रोजेक्ट चल रहे थे। रितेश ने कहा कि वह और राखी ने औपचारिक विवाह समारोह करने और अपने सभी उद्योग सहयोगियों को आमंत्रित करने की योजना बनाई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments