Monday, July 4, 2022
HomeHindiरानी मुख़र्जी और आदित्य चोपड़ा ने मनाया अपनी बेटी आदिरा चोपड़ा का...

रानी मुख़र्जी और आदित्य चोपड़ा ने मनाया अपनी बेटी आदिरा चोपड़ा का 6 वां जन्मदिन , ये स्टारकिड्स हुए बर्थडे में शामिल!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे मौजूद हैं जोकि अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं और ये सितारे अपने बच्चों को भी आम बच्चों की तरह जिंदगी देने के लिए उन्हें मीडिया और लाइमलाइट से कोसों दूर ही रखते हैं। रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की बेटी आदिरा चोपड़ा हाल ही में 6 साल की हुई है और अपनी बेटी का 6 वां जन्मदिन रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने बेहद ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया है।

अपनी लाडली बेटी आदिरा के जन्मदिन के खास मौके पर रानी और आदित्य ने अपने घर पर एक बेहद ही शानदार पार्टी का आयोजन किया था और अपनी बेटी का बर्थडे सेलिब्रेशन इस कपल ने बेहद ही धूमधाम से किया है। आदिरा चोपड़ा के बर्थडे सेलिब्रेशन पार्टी में बॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम स्टार किड्स भी शामिल हुए थे और इस सेलिब्रेशन में सभी ने जमकर मस्ती की और खूब धमाल मचाया है। रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने अपनी बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन में भी प्राइवेसी का पूरा ख्याल रखा था और इसी वजह से बर्थडे सेलिब्रेशन की इस पार्टी को मीडिया कवरेज से भी दूर रखा।

बता दे रानी और आदित्य की बेटी आदिरा चोपड़ा के जन्मदिन सेलिब्रेशन की इनसाइड तस्वीरें तो सामने नहीं आई है परंतु आदिरा चोपड़ा के जन्मदिन सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के जो स्टारकिड्स आये थे उनकी तस्वीरें सामने आ चुकी है और इन सभी तस्वीरों में बॉलीवुड के सभी स्टार किड्स काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। आदिरा चोपड़ा के जन्मदिन पार्टी के जश्न में बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता-निर्देशक करण जौहर अपने दोनों बच्चे यश और रूही के साथ शामिल हुए थे।

वही बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर भी अपने बेटे रवि कपूर के साथ आदिरा चोपड़ा के बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुए। इसके अलावा शाहरुख खान के बेटे अबराम खान भी आदिरा चोपड़ा के बर्थडे सेलिब्रेशन का हिस्सा बने थे। रानी मुखर्जी ने साल 2014 में बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी रचाई थी। साल 2015 में आदित्य और रानी ने अपने घर में एक बेटी का स्वागत किया था जिसका नाम इस कपल ने आदिराचोपड़ा रखा है। रानी मुखर्जी ने साल 2014 में बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म मेकर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी रचाई थी और साल 2015 में आदित्य और रानी ने अपने घर में एक बेटी का स्वागत किया था जिसका नाम इस कपल ने आदिरा चोपड़ा रखा है।

वही रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा अपनी बेटी आदिरा चोपड़ा को मीडिया और लाइमलाइट से कोसो दूर ही रखते है और बहुत कम ही मौकों पर रानी की बेटी आदिरा को स्पॉट किया जाता है। बता दे आदिरा दिखने में बिल्कुल ही अपनी माँ रानी की तरह खुबसूरत और क्यूट नजर आती है। बता दे हाल ही में रानी ने खुद से जुड़ी एक ऐसी बात का खुलासा किया था जो की न तो उनकी बेटी को पसंद है और न ही उनके उनके पति को दरअसल रानी मुखर्जी ने बताया था कि उन्हें मेकअप में देखना न ही उनके पति आदित्य को पसंद है और ना ही उनकी बेटी आदिरा को| इसी वजह से जब भी रानी मुखर्जी फिल्म की शूटिंग करके वापस घर लौटी है तब उनकी बेटी और उनके पति सबसे पहले उन्हें मेकअप उतारने के लिए ही कहते हैं|

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments