Breaking News

फैन से बदतमीजी के बाद मीडिया को दिखाया रानू मंडल ने एटीट्यूड, वीडियो हुआ वायरल!

दोस्तों रातोरात इंटरनेट सेंसेशन बनीं रानू मंडल के बीते दिनों दो वीडियो वायरल हुए थे। स्टार बनने के बाद बीते दिनों रानू अपने एक फैन पर बुरी तरह से भड़क गई थी। फैन से बदतमीजी करने के कारण रानू मंडल सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थी। लेकिन इसका रानू पर कोई असर नहीं हुआ और वह अपने उसी एटीट्यूड में नजर आई।

रानू मंडल का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह मीडिया पर भड़कती नजर आ रही थीं। दरअसल एक रिपोर्टर रानू से उनकी तारीफ करते हुए सवाल पूछती है कि ‘सपने सच होते है, आपको इतने बड़े पैमाने पर सफलता मिली है’। लेकिन रानू मीडियाकर्मी की बातों की नजर अंदाज कर देती हैं। रानू का मीडिया संग यह अंदाज लोगों को पसंद नहीं आया।


इस दौरान रानू पहले तो अपने बैग से निकालकर कुछ खाती हैं और फिर इधर-उधर देखकर कहती हैं कि उन्हें कुछ सुनाई नहीं दिया। बता दें कि बीते दिनों एक महिला फैन ने सेल्फी खिंचवाने के लिए रानू का हाथ पकड़ा था जिस पर रानू ने भड़ककर कहा कि ‘आपने मुझे छुआ कैसे, मैं अब एक सेलिब्रिटी हूं’।

बता दे की कभी रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर भीख मांगने वाली रानू मंडल रातों रात सोशल मीडिया पर ऐसी वायरल हुई कि उनकी जिंदगी बदल गयी। अब रानू मंडल सिंगर बन चुकी है और हिमेश रेशमिया ने उनके अपनी फिल्म में प्लेबैक सिंगिंग का भी मौका दिया है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *