Thursday, July 7, 2022
HomeHindiबॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों से ज्यादा संपत्ति है शेरा के पास,जानिए...

बॉलीवुड के बड़े बड़े सितारों से ज्यादा संपत्ति है शेरा के पास,जानिए शेरा के पास कुल कितनी संपत्ति है!

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान पॉपुलर अभिनेताओं में से एक है। मगर जब बॉलीवुड के स्टारों के बॉडीगार्ड की बात आती है तो सबसे पहले सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा का नाम आता है। जिस प्रकार से बॉलीवुड हीरो फेमस होते हैं इसी तरह शेरा का चेहरा भी काफी फेमस है। वह पिछले 26 सालों से सलमान खान की रक्षा कर रहे हैं। अगर शेरा की संपत्ति की बात की जाए तो बहुत सारे बॉलीवुड कलाकारों से कहीं ज्यादा शेरा के पास संपत्ति है। शेरा का जन्म सिख परिवार में हुआ! शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जौली है।

26 साल पहले शेरा की मुलाकात अरबाज खान ने सलमान खान से कराई थी। तभी से लेकर शेरा सलमान खान के साथ हैं। सलमान खान और शेरा मे खास रिश्ता बन गया है। यहां तक कि सलमान खान ने अपनी फिल्म बॉडीगार्ड शेरा को ही समर्पित की थी। शेरा हमेशा सलमान खान की परछाई बनकर उनके साथ रहते हैं!सलमान खान भी शेरा को अपने परिवार का हिस्सा मानते हैं!सलमान खान ने शेरा के बेटे को फिल्मों में लांच करने का वादा किया है।

शेरा की कमाई की बात की जाए तो उन्हें सलमान खान का बॉडीगार्ड रहने पर हर साल 2 करोड रुपए के आसपास मिलते हैं!इसके अलावा शेरा खुद की सिक्योरिटी एजेंसी चलाते हैं।जिसमें वह सितारों को सुरक्षा मुहैया कराते हैं। कहा जाता है कि शेरा पहले हॉलीवुड स्टारों को सुरक्षा देते थे। 1993 में शेरा ने टाइगर सिक्योरिटी के नाम से यह एजेंसी चलाई थी। जिसमें बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर को इनकी सुरक्षा एजेंसी की तरफ से बॉडीगार्ड किए जाते हैं।

शेरा को भी सलमान खान की तरह फिट रहना काफी पसंद है। वह काफी फिट दिखाई देते हैं! शेरा 1987 में बॉडी बिल्डिंग में जूनियर मिस्टर मुंबई का खिताब भी जीत चुके हैं। अगर आप घर बैठे मोबाइल से 50 से ₹60 हजार रूपये कमाना चाहते हैं तो गूगल पर सर्च करें oyehoye. in। शुरुआत में आपको रजिस्टर करने पर ही ₹10,000 का कैश मिल जाएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments