Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiसिर्फ 1500 रुपये लेकर आयी मुंबई घूमने और TMKOC ने इन्हे करोड़ों...

सिर्फ 1500 रुपये लेकर आयी मुंबई घूमने और TMKOC ने इन्हे करोड़ों का मालिक बना दिया!

दोस्तों टीवी की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक सुरभि चंदना बहुत आम जिंदगी जी रही थी लेकिन आज बदल गई है और करोड़ों कमा रही है और फिलहाल वह स्टार प्लस के मशहूर शो संजीवनी में काम कर रही है। कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू के दौरान सुरभि ने कहा था कि वह कॉलेज की पढ़ाई के दौरान मुंबई आई थीं और उस दौरान उनके पास सिर्फ 1,500 रुपये थे।क्योंकि उस समय उनके घर की स्थिति ठीक नहीं थी और वो कोई जॉब नहीं कर रही थी।सुरभि ने आगे कहा कि जब वो मुंबई आई थीं तो तारक मेहता के सेट पर घूमने गई थीं।

इसी बीच सुरभि सेट देखने ही आईं, लेकिन नसीब ने कुछ और ही स्वीकार कर लिया और शो के निर्माताओं ने सुरभि के लिए ऑडिशन लिया , फिर वह इस शो का हिस्सा बनीं, आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुरभि ने स्वीटी की भूमिका निभाई गई थी और सुरभि के इस किरदार को शो के निर्माताओं ने काफी पसंद किया था और सभी ने सुरभि को अभिनेत्री बनने की सलाह भी दी थी।

इसके बाद सुरभि को अभिनेत्री बनने का दुख हुआ और इस शो के बाद उन्होंने टीवी शो इश्कबाज़, दिल बोले ओबेरॉय जैसे कुछ बड़े हिट टीवी शो में अभिनय किया, आज सुरभि को टीवी इंडस्ट्री में लगभग 10 साल और इन दस साल हो गए हैं। सुरभि ने खुद इस वजह से काफी मेहनत की थी, आज उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments