दूसरी बार मां बनी मशहूर अभिनेत्री इस बार बेटी को दिया जन्म, बेटी का हाथ थाम शेयर की पहली फोटो!

0
16539

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री समीरा रेड्डी दूसरी बार मां बन गई हैं। उन्होंने नन्ही परी ने जन्म दिया है। अभिनेत्री समीरा रेड्‌डी ने शुक्रवार सुबह बेटी को जन्म दिया है। समीरा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने हाथ में बेटी का हाथ लिए एक फोटो शेयर कर यह खुशखबरी अपने फैन्स के साथ शेयर की। बता दे की अभिनेत्री समीरा 3 साल के एक बेटे हंस की मां हैं। 

बता दें कि समीरा ने मुंबई स्थित बीम्स मल्टी-स्पेशिएलिटी हॉस्प‍िटल में बेटी को जन्म दिया। समीरा ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर हॉस्पिटल से अपनी बेबी गर्ल का हाथ पकड़े हुए तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर की समीरा ने लिखा- आज सुबह हमारी नन्ही परी आई। मेरी बच्ची! आप सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।

बता दे की पिछले काफी समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। उन्होंने अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एंजॉय किया। समीरा का पूरा परिवार नन्ही परी के आने से काफी खुश है। समीरा ने पिछले हफ्ते ही अंडर वॉटर प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवाकर इंस्टाग्राम पर अपडेट किया था। इसके पहले भी वे कई वीडियो और फोटो अपलोड करती रही हैं। बता दें कि समीरा ने साल 2014 में बिजनसमैन अक्षय वर्दे से शादी की थी।  

बता दे की अभिनेत्री समीरा रेड्डी ने फिल्म ‘मैंने दिल तुझको दिया’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट सलमान खान के भाई सोहेल खान नजर आए थे। इसके अलावा वह फिल्म ‘दे दना दन’ और ‘रेस 3’ में भी दिखाई दे चुकी हैं। बता दे की बॉलीवुड  फिल्मों के साथ-साथ वह तमिल और तेलगु फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।