Breaking News

कुशल पंजाबी के बाद इस मशहूर टीवी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, काम नहीं मिलने की वजह से डिप्रेशन में थी

टेलिविजन ऐक्टर सेजल शर्मा ने शुक्रवार (24 जनवरी 2020) अपने मुंबई में मीरा रोड स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को सेजल का सूइसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। हालांकि पुलिस इस मामले पर हर संभव ऐंगल से जांच कर रही है। काशीमारा पुलिस ने मामले में ऐक्सिडेंटल डेथ का केस दर्ज किया है और सेजल के दोस्तों और रूममेट से भी पूछताछ की जा रही है।

ऐसा कहा जाता है कि उन्होंने यह कदम निजी जीवन के कारण उठाया हैं और उनके प्रोफेशनल लाइफ में सब ठीक चल रहा थाl हालांकि अभी तक इस बारे में पूरी जानकारी नहीं मिल पाई हैंl

दिल तो हैप्पी जी सीरियल में सेजल सिम्मी खोसला की भूमिका निभाती नजर आई थी, इसमें वह मुख्य अभिनेता अंश बागरी उर्फ रॉकी की बहन बनी थी। ‘दिल तो हैप्पी है जी’ सीरियल सेजल शर्मा का पहला शो था और वह इसका हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित थीं। सेजल उदयपुर से थी और सेजल हमेशा से एक एक्ट्रेस बनना चाहती थी और उन्हें डांस करना भी पसंद था। वह 2017 में मुंबई आई और ऑडिशन देना शुरू कर दिया था।

अपनी जर्नी के बारे में एक चैट के दौरान सेजल ने टेल्लीचक्कर को बताया था कि एक्टिंग करने के उनके निर्णय को उनके मध्यमवर्गीय माता-पिता को समझाना उनके लिए बेहद मुश्किल था। इसके अलावा वह इंडिपेंडेड होना चाहती थी और उन्होंने कभी भी अपने माता-पिता से आर्थिक मदद नहीं ली।

अपने पहले बड़े ब्रेक के बारे में बात करते हुए सेजल ने कहा था, ‘यह मेरा पहला टीवी शो है। मैं दिल तो हैप्पी है जी का हिस्सा बनकर खुश हूं। बचपन से मैंने एक एक्ट्रेस बनने की कामना की है और आखिरकार मेरी इच्छाएं पूरी हो गई हैं। मैं टेलीविजन की एक शौकीन दर्शक हूं और गर्व महसूस करती हूं कि मैं अब इस इंडस्ट्री का हिस्सा हूं। एक्टिंग के साथ-साथ मुझे डांसिंग बहुत पसंद है। मेरा किरदार काफी दिलचस्प है और यह शो में एक बड़ा ट्विस्ट लाएगा।’

About Shailendra

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *