Breaking News

ऐश्वर्या राय की मैनेजर के लहंगे में लगी आग, जान पर खेलकर शाहरुख ने बचाई मैनेजर की जान!

दोस्तों पुरे देश में देवली का त्यौहार बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया। इस तरह बॉलीवुड फिल्म जगत में में दिवाली की धूम देखने को मिली। बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने घर जलसा पर एक शानदार पार्टी राखी जहा पर कई बड़ी बड़ी हस्तिया शामिल होने पहुंची थी। सेलेब्स के लुक्स और मस्ती मजाक के अलावा ये दिवाली पार्टी उस वक्त सुर्खियों में आ गई जब शाहरुख खान ने अपनी जान पर खेलकर ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर की जान बचाई।

बता दे की शाहरुख खान ने एक बार फिर से बता दिया है कि वह सिर्फ रील लाइफ में ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी हीरो हैं। दरअसल, दिवाली के मौके पर बच्चन परिवार के यहां पार्टी थी, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के ज्यादातर सितारे मौजूद थे। इस दौरान जब ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद के कपड़ों में आग लग गई, जिसके बाद वहां मौजूद सभी लोग घबरा गए। हालांकि बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान ने अपनी सूझबूझ से काम लेते हुए ऐश्वर्या की मैनेजर की जान बचाई।

खबरों की माने तो पार्टी में सब कुछ बहुत अच्छा चल रहा था लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर अर्चना सदानंद के लहंगे में आग लग गई। जहां बाकी लोग सिर्फ सोच विचार कर रहे थे तब तक शाहरुख ने फुर्ति दिखाते हुए अर्चना को आग से बचा लिया। अर्चना फिलहाल मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं। डाक्टर्स के मुताबिक अर्चना का दाहिना हाथ- पैर 15 प्रतिशत झुलस गया है। वहीं शाहरुख खान भी अर्चना को बचाते हुए थोड़ा बहुत झुलस गए।

 

View this post on Instagram

 

#shahrukhkhan #gaurikhan #bachchankidiwali #bigbdiwali #diwali2019 #diwalibash #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on


रिपार्ट के मुताबिक ये हादसा 28 अक्टूबर की सुबह को हुआ, जब पार्टी में ज्यादा लोग मौजूद नहीं थे। इस हादसे के बाद ऐश्वर्या राय की मैनेजर को नानावती हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। पार्टी में मौजूद एक चश्मदीद के मुताबिक, ‘अर्चना अपनी बेटी के साथ थी, जिस वक्त उनके लहंगे में आग लगी। अचानक लगी आग से हर कोई हैरान परेशान रह गया और किसी को कुछ नहीं सूझ रहा था। लेकिन इतने में शाहरुख खान अर्चना के पास पहुंचे और अपनी जैकेट की मदद से अर्चना की आग बुझाई। अर्चना की आग बुझाने के चक्कर में शाहरुख खुद भी थोड़ा झुलस गए।’

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *