Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiश्वेता तिवारी ने साड़ी में फ्लॉन्ट की टोन्ड फिगर, लुक्स ने बनाया...

श्वेता तिवारी ने साड़ी में फ्लॉन्ट की टोन्ड फिगर, लुक्स ने बनाया फैंस को दीवाना!

दोस्तों टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने एक बार फिर अपने हुस्न का जलवा दिखाया है। श्वेता ने इंस्टा पर साड़ी में फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें एक्ट्रेस की टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट हो रही है। श्वेता की ये सुपर से भी ऊपर वाली तस्वीरें दीवाना बना देती हैं श्वेता तिवारी ने लाइप पर्पल कलर की साड़ी पहनी है। ओपन हेयर्स, स्मोकी आईमेकअप के साथ श्वेता तिवारी के किलर लुक्स ने पूरी लाइमलाइट ही लूट ली है।

श्वेता ने अपने इस ट्रैडिशनल लुक को जीरो एक्सेसरीज के साथ कंप्लीट किया है। श्वेता  तिवारी की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। फैंस एक्ट्रेस के तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं। श्वेता की फोटोज पर फायर, हार्ट इमोजी पोस्ट कर लोग अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

लोगों का कहना है कि श्वेता तिवारी कितनी गॉर्जियस और स्टनिंग लगती हैं। उनकी टोन्ड बॉडी की लोग तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। तस्वीरों मे एक्ट्रेस की फिगर भी हाईलाइट हो रही है। अपनी फिटनेस से श्वेता लोगों को इंस्पायर करती दिख रही हैं। कई यूजर का ये भी कहना है क्यों श्वेता तिवारी की तस्वीरों में इतनी एडिटिंग की जाती है। जबकि वो बिना एडिटिंग किए भी स्टनिंग दिखेंगी।

श्वेता ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा- पहला दिन या एक दिन…ये तुम्हारा फैसला है। श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों को देखने के बाद आप अपनी नजरें एक्ट्रेस की खूबसूरती से नहीं हटा सकेंगे। साड़ी में भी कितना एलीगेंट और क्लासी लगा जा सकता है, ये श्वेता की इन तस्वीरों को देख मालूम चलता है। श्वेता तिवारी टीवी की जानी मानी पर्सनैलिटी हैं। वे इंस्टा पर एक्टिव रहती हैं और अपने फोटोशूट्स की तस्वीरें शेयर किया करती हैं।

श्वेता की तरह उनकी बेटी भी स्टनिंग हैं। पलक के भी फोटोशूट कहर बरपाते हैं। मानो मां-बेटी में ज्यादा स्टनिंग और गॉर्जियस दिखने का कॉम्पिटिशन चला हो। श्वेता रियल लाइफ में काफी स्टाइलिश हैं। उनका इंस्टा प्रोफाइल देख आप एक्ट्रेस के चार्मिंग और किलर लुक्स का अंदाजा लगा सकते हैं। श्वेता तिवारी का ये लेटेस्ट लुक आपको कैसा लगा, क्या आप भी एक्ट्रेस के कायल हुए, हमें जरूर बताएं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments