Sunday, July 3, 2022
HomeHindiसिद्धार्थ शुक्ला कितनी संपत्ति छोड़ के गए अपने परिवार के लिए, कमा...

सिद्धार्थ शुक्ला कितनी संपत्ति छोड़ के गए अपने परिवार के लिए, कमा रहे थे 10 लाख महीना!

दोस्तों सिद्धार्थ शुक्ला सिर्फ 40 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़ गए, 1 सितम्बर की रात उनके साथ कुछ ऐसा हुआ की अगली सुबह का सूरज वह देख नहीं पाए। सिद्धार्थ शुक्ला एक अच्छे खासे फिट टीवी स्टार थे जिन्हों अपनी कम उम्र में ही काफी ज्यादा कामयाबी हासिल कर ली थी। वह सफलता की उचाइयो पर थे और उन्हें कई नयी टीवी सीरीज के लिए ऑफर भी आ रहे थे। सिद्धार्थ शुक्ला का नाम कई बार शहनाज़ गिल के साथ जोड़ा जाता है क्युकी वह दोनों अक्सर साथ में ही स्पॉट किये जाते थे।

शहनाज़ गिल और सिद्धार्थ दोनों पहली बार बिग बॉस के घर में मिले थे और वही से उन दोनों का रिश्ता शुरू हुआ था।सिद्धार्थ अपने परिवार के एक लड़के थे जिनकी दो बहने थी। सिद्धार्थ की मौत के बाद अब उनकी कमाई का मालिक सिर्फ माँ है और बहने। उस शुक्ला परिवार का चिराग नहीं रहा और सिद्धार्थ अपने पीछे कितनो जायदाद छोड़ कर गए है हम आपको इस पोस्ट में ज़रूर बताएँगे। सिद्धार्थ ने अपने इस करियर में काफी कुछ कमाया था। उन्होंने करीब 8.80 करोड़ रूपए की संपत्ति बना कर राखी हुई थी।

बता दे की सिद्धार्थ को महंगी गाड़ियों का काफी शौक था। सिद्धार्थ के पास एक BMW X5 कार है और उनके पास हार्ले डैविडसन फैट बॉब मॉडल की बाइक भी है। एक मशहूर टीवी एक्टर होने के साथ साथ सिद्धार्थ एक सादा जीवन जीना पसंद किया करते थे। कई बार सिद्धार्थ को तो लोखंडवाला मार्किट में घूमते स्पॉट किया जाता था। हालही में सिद्धार्थ शुक्ला ब्रोकन बट ब्यूटीफुल वेब सीरीज में नज़र आए थे।

इन्होने बालिका वधु जैसे कई बड़े टीवी शोज करे है। सिद्धार्थ ने हाह्ली में अपना घर खरीदा था जिसमे वह अकेले रहा करते थे, सिद्धार्थ का फ्लैट जिस घर में था उसके पास में ही उनकी माँ अपने पुराने फ्लैट में रहती थी। सिद्धार्थ के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स का एडवांस भी आया हुआ था। सिद्धार्थ महीना 10 लाख तक की कमाई कर रहे थे जिससे उनका जीवन आलीशान तरीके से गुज़र रहा था। वह सिर्फ कमाते नहीं बल्कि काफी दान भी किया करते थे जिससे उनकी विनम्रता का पता चलता था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments