Monday, July 4, 2022
HomeHindi9 साल के बच्चे के संग रोमांस कर चुकी हैं 'बिग बॉस...

9 साल के बच्चे के संग रोमांस कर चुकी हैं ‘बिग बॉस 15’ की विनर तेजस्वी प्रकाश, इंटीमेट सीन्स पर छिड़ा था विवाद!

दोस्तों टीवी के सबसे लोकप्रिय शोज की एक लिस्ट बनाई जाए, तो ये लिस्ट ‘बिग बॉस’ के नाम के बिना पूरी नहीं होगी। हाल ही में तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा और प्रतीक सहजपाल को हराकर 15वे सीजन के खिताब को अपने नाम किया है। प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 के उपविजेता रहे। करण कुंद्रा तीसरे स्थान पर रहे और इससे पहले निशांत भट्ट 10 लाख रुपये नकद लेकर गेम से बाहर हो गए थे.। वे चौथे नंबर पर रहे थे। इन सभी को हराते हुए तेजस्वी ने चमचमाती हुई ट्रॉफी जीत के साथ हासिल की और इसके साथ ही उन्हें 40 लाख रुपये की इनामी राशि मिली।

25 साल की तेजस्वी प्रकाश का पूरा नाम तेजस्वी प्रकाश वयंगंकर है। 10 जून 1993 को सऊदी अरब के जेद्दा में जन्मी तेजस्वी के पिता का नाम प्रकाश वयंगंकर और भाई का नाम प्रतीक वयंगंकर है। तेजस्वी ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की है। उन्होंने साल 2012 में अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रुप में की थी। वहीं साल 2013 में अभिनेत्री ने छोटे पर्दे पर अपने एंट्री ली थी। उनका पहला धारावाहिक ‘संस्कार : धरोहर सपनों की’ था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tejasswi Prakash (@tejasswiprakash)

इसके बाद तेजस्वी प्रकाश टीवी सीरियल ‘पहरेदार पिया की’ में दिखाई दी थी। इस शो में तेजस्वी ने 9 साल के लड़के संग रोमांस सीन किया था। इन दोनों ने सुहागरात जैसा एक सीन इस सीरियल के लिए प्ले किया था। तेजस्वी प्रकाश का यह टीवी सीरियल 2017 में टीवी पर दिखाया गया था। इस शो की काफी आलोचना भी हुई थी। 18 साल की लड़की और 9 साल के लड़के की इस प्रेम कहानी पर खूब विवाद छिड़ा था।

इस टीवी सीरियल के बाद तेजस्वी ने 2020 में ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 10’ में हिस्सा लिया। इसके अलावा तेजस्वी ‘इंतजार सुन जरा’, ‘ए मेरे दिल कलाकार’, ‘फकीरा’, ‘मेरा पहला प्यार’ और ‘दुआ है’ जैसे म्यूजिक वीडियो एवं मराठी फिल्म School, College Ani Life में नजर आ चुकी हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments