पति से तलाक लेने के बाद इन अभिनेत्रियों ने नहीं की दोबारा शादी, एक रह चुकी है सलमान खान की प्रेमिका!

0
334

दोस्तों बॉलीवुड जगत में सितारों के तलाक और शादी की ख़बरें आये दिन आती रहती है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिन्होंने अपने पति को तलाक देने के बाद दूसरी शादी नही की। आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!

कल्कि कोचलिन

बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन बॉलीवुड की कई फिल्मो में काम किया है सिद्ध अभिनेत्री हैं। आपको बता दें कल्कि कोचलिन ने निर्देशक अनुराग कश्यप से शादी की थी। लेकिन इनकी शादी ज्यादा समय तक नहीं चल पाई और 2015 में इनका तलाक हो गया। आपको बता दें उसके बाद इन्होने दूसरी शादी के बारे में नहीं सोचा। लेकिन हाल ही में खबरे आई है की कल्कि जल्दी अपने बॉयफ्रेंड के बच्चे की माँ बनाने वाली है वो भी बिना शादी किये।

मनीषा कोइराला

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया हैं। इन्होने साल 2010 में बिजनेसमैन सम्राट दहल से शादी की थी। लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला और साल 2012 में ही इनका तलाक हो गया। यह 48 साल की हो चुकी हैं लेकिन ये अभी तक सिंगल है।

पूजा भट्ट

बॉलीवुड जगत की जानी मानी अभिनेत्री पूजा भट्ट 80 और 90 के दशक की जानी मानी अभिनेत्रियों में से एक हैं। बता दें की पूजा ने साल 2003 में मनीष मखीजा से शादी की थी, लेकिन 9 साल के बाद इनकी शादी टूट गई। बता दें अभी तक पूजा भट्ट ने दूसरी शादी नहीं की।

संगीता बिजलानी

संगीता ने साल 1996 में पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद आजहरुद्दीन से शादी की थी। लेकिन इन दोनों का साल 2010 में तलाक हो गया। आपको बता दें संगीता अब 58 साल की हो चुकी हैं लेकिन इन्होने अब तक दूसरी शादी के बारे में नहीं सोचा है। यह एक समय में सलमान खान की गर्लफ्रेंड होने के लिए भी बहुत चर्चे में थीं।

अमृता सिंह

अभिनेत्री अमृता सिंह 90 की दशक खुबसूरत और पोपुलर अभिनेत्रीयो में से एक रही हैं। इन्होने 1991 में सैफ अली खान से शादी की थी। सैफ से शादी करने के बाद उनके 2 बच्चे हुएं। उसके बाद साल 2004 में इनका तलाक हो गया।  तलाक के बाद अभिनेता सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी कर ली। लेकिन अमृता ने दूसरी शादी नही की और अपने बच्चो की परवरिश पर ध्यान दिया।