Breaking News

इन 7 बॉलीवुड सितारों के पिता हिंदू और माँ मुस्लिम है, नंबर 2 का नाम कर देगा हैरान!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जिन्होंने दूसरे धर्म लडके और लड़की से शादी की है लेकिन आज को उन सितारों के बारे में बता रहे है जिनके पिता तो हिन्दू धर्म से है और माता मुस्लिम धर्म से है, आईये जानते है इन सितारों के बारे में!
शाहिद कपूर

]बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता शाहिद कपूर को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है लेकिन बहुत कम लोगो को ही यह पता होगा की उनकी माँ नीलिमा अज़ीम मुस्लिम और पिता पंकज कपूर एक हिन्दू है।
ए. आर. रहमान 

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने संगीतकार और ऑस्कर विजेता सिंगर ए. आर. रहमान बॉलीवुड के साथ साथ साउथ की फ़िल्मों में भी कार्य करते हैं। आपको जानकर यक़ीन नहीं होगा कि ए. आर. रहमान के पिता हिंदू और माँ मुस्लिम है। बता दे कि इनके पिता का नाम स्वर्गीय आर. के. शेखर और माता का नाम करीमा बेगम है।
अथिया शेट्टी 

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के प्रोडक्शन में तैयार हुई फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली अथिया इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के प्रमोशन में व्यस्त है।  बतादें की अथिया  अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी है  सुनील हिन्दू है और उनकी माँ माना शेट्टी मुस्लिम है।
आर्य बब्बर 

अपने ज़माने के  अभिनता राज बब्बर के बेटे अभिनेता आर्य बब्बर बॉलीवुड में पिछले 17 सालों से काम कर रहे हैं। साल 2002 की फ़िल्म अब के बरस से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले अभिनेता आर्य बब्बर के पिता राज बब्बर हिंदू और माँ नादिरा बब्बर मुस्लिम है।
सूरज पंचोली 

बता दे की अथिया शेट्टी के साथ साल 2015 अभिनेता सलमान खान के प्रोडक्शन में तैयार हुई फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता सूरज पंचोली के पिता आदित्य पंचोली हिंदू और उनकी माँ जरीन वहाब मुस्लिम है।
संजय दत्त

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय दत्त ने मुस्लिम अभिनेत्री मान्यता से शादी की है। तो वहीं उनके पिता सुनील  दत्त जो की हिन्दू धर्म से थे ने भी मशहूर मुस्लिम अभिनेत्री नरगिस से शादी की थी।
फातिमा सना शेख 

दंगल गर्ल के नाम से बॉलीवुड में मशहूर हुई अभिनेत्री फातिमा सना शेख के पिता विपिन शर्मा हिंदू और माँ राज तबस्सुम मुस्लिम है।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.