Breaking News

बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों के साथ हो चुकी है छेड़खानी, नम्बर 3 के साथ हुआ था बहुत बुरा बर्ताव!

दोस्तों बॉलीवुड जगत में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्री है। इन अभिनेत्रियों के लाखों चाहने वाले हैं। जब कभी यह अभिनेत्रियां किसी मौके पर अपने फैंस के बीच में होती हैं तो अक्सर सब में होड़ लग जाती हैं उनकी सिर्फ एक झलक पाने के लिए। इनमें से इनके कुछ फैंस ऐसे भी होते हैं जो इनको देखने के साथ-साथ इनको छूना भी चाहते हैं। बता दे की बॉलीवुड  की कई अभिनेत्रियो के साथ भी ऐसे मामले तो कम देखने को मिलते हैं, लेकिन पब्लिक प्लेस पर इनके साथ छेड़छाड़ के कई मामले सामने आ चुके हैं। आज आपको ऐसी अभिनेत्रियो के बारे में बता रह है जिनके साथ पब्लिक प्लेस पर छेड़छाड़ की घटनाये हुई है।
कैटरीना कैफ  

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ 2005 में साउथ कोलकाता की एक दुर्गा पूजा कमिटी के फंक्शन में शामिल होने गई थीं। इवेंट पूरा होने के बाद भीड़ के कुछ लोग उनकी पर्सनल सिक्युरिटी को हटाते हुए करीब पहुंच गए और उनके साथ छेड़खानी करने लगे।
सुष्मिता सेन 

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ उस समय छेड़खानी का मामला सामने आया था, जब वे पुणे में एक ज्वैलरी स्टोर के इनॉग्रेशन के लिए गई थीं। जब वे वापस लौटीं और अपनी कार में बैठने की कोशिश कर रही थीं, तभी भीड़ में मौजूद कुछ लोगों ने उनसे छेड़खानी की।
गौहर खान  

अभिनेत्री गौहर खान के साथ छेड़खानी और थप्पड़ की घटना सामने आई। बता दे की  गौहर टीवी रियलटी शो ‘इंडियाज रॉकस्टार’ के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग कर रही थीं। तभी मोहम्मद अकील नाम का एक शख्स ऑडियंस के बीच से उठकर स्टेज पर आया। उसने पहले गौहर के साथ छेड़खानी की और जब गौहर ने विरोध किया तो उसने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।
सोनाक्षी सिन्हा 

2010 में एक इवेंट के दौरान भीड़ में मौजूद कुछ लोगों के ग्रुप ने सोनाक्षी पर न सिर्फ भद्दे कमेंट पास किए, बल्कि उन्हें जबरदस्ती छूने की कोशिश भी की। यह वाकया साउथ मुंबई में मंत्रालय के नजदीक स्थित गांधी मैदान में हुआ था। हालांकि, बाद में बाउंसर्स सोनाक्षी को वहां से ले गए। इस वाकये के बाद सोनाक्षी रोने लगी थीं।

असिन


https://www.facebook.com/FilmyDrama.Official/videos/544209412997230
साउथ और बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री असिन ने कई सफल फिल्में की जैसे, रोमांचक फिल्म गजिनी और एक्शन कॉमेडी फिल्म वारालारू में प्रमुख महिला की भूमिका निभाई है। असिन ने गजिनी फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था , जो कि उन्हीं की इसी नाम की तमिल फिल्म की रीमेक हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने फ़िल्मफ़ेयर महिला प्रथम अभिनय पुरस्कार भी जीता। असिन भी खुलेआम छेड़छाड़ का शिकार हो चुकी हैं। दरअसल, एक शो के दौरान एक युवक ने जबरन उन्हें अपनी बाहों में जकड़ लिया था जिसके बाद वंहा मौजूद लोगों ने असिन को उस सिरफिरे युवक से बचाया।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *