Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiमोटे आदमी से प्यार करने की सजा झेल रही ये खूबसूरत महिला,...

मोटे आदमी से प्यार करने की सजा झेल रही ये खूबसूरत महिला, सोशल मीडिया पर लोग कर ऐसे रहे कमेंट!

दोस्तों सिएना कीरा अपने बेटे ओलिवर के साथ पार्क में खेल रही थीं। तभी उनके मंगेतर और अभिनेता जॉर्ज कीवुड की तरफ इशारा करते हुए एक लड़का कहता है, वो देखो, मोटा आदमी लड़के की बात को सुनकर वहां अगल-बगल मौजूद दूसरे बच्चों के मातापिता भी हंसने लगते हैं। फिर भी वे सभी सिएना की तरफ हिकारत से देखते हैं, जो एक शानदार फिगर और स्लिम साइज वाली खूबसूरत महिला हैं।

सिएना ने बताया, लोग मुझे गोल्ड डिगर समझते हैं। गोल्ड डिगर उन महिलाओं को कहते हैं, जो पैसे और आलीशान जिंदगी देखकर किसी के साथ सोने या रहने के लिए तैयार हो जाती हैं। लोगों को लगता है कि मैंने जॉर्ज से शादी सिर्फ उसके पैसे को देखकर की है क्योंकि वह एक एक्टर है, जो अच्छा कमा रहा है। सिएना और उनके पति बीबीसी की एक डॉक्यूमेंट्री में भी आने वाले, जिसमें लोगों के अजीब व्यवहार के बारे में बताने की कोशिश की गई है।

सिएना ने बताया, मैं जब भी टिकटॉक पर कोई विडियो डालती हूं, तो लोग उस पर काफी भद्दे और घटिया कमेंट करते हैं। लोग जॉर्ज को भी बीमारी और आलसी कहते हैं। हालांकि अच्छी बात यह है कि हमें और जॉर्ज को इन कमेंट से कोई फर्क नहीं पड़ता है और हम दोनों एक दूसरे से खुश हैं।

सिएना ने बताया, जॉर्ज के मोटापे की ओर इशारा करके लोग कहते हैं कि मैं उससे कैसे प्यार कर सकती हूं। सड़कों पर चलते हुए कई बार लोग हमें घूरते हैं और इससे मैं असहज हो जाती हूं। उन्होंने बताया, हद तो तब हो जाती है जब कई लड़के मुझसे मिलने या बात करने की कोशिश करने लगते हैं क्योंकि उन्हें लगता हैं कि मैं जॉर्ज से खुश नहीं हूं।

सिएना कहती हैं कि यह सच नहीं है। जॉर्ज मुझे हर तरीके से खुश रखता है। मुझे लगता है समाज अभी एक मोटे और एक पतले शख्स को साथ में देखने के लिए तैयार नहीं हैं। मूल रूप से ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली सिएना ने बताया कि उन्होंने पहली 2018 में नेटफ्लिक्स के एक शो में जॉर्ज को देखा था। उन्हें तभी से जॉर्ज पसंद आ गया और उन्होंने सोशल मीडिया पर जॉर्ज को मैसेज किया. यहीं से दोनों की बातें शुरू हुईं, जो कुछ ही महीनों में प्यार में बदल गईं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments