बेटी को सीने से लगाए विराट संग एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट अनुष्का शर्मा, एबी डिविलयर्स की फॅमिली भी साथ आई नज़र!

दोस्तों इंड‍ियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। सभी टीम मैदान पर अपना दमखम लगाने में जुटे हैं। चेन्नई में कोलकाता नाइट राइडर्स के ख‍िलाफ अपनी जीत दर्ज करने के बाद अब रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू की टीम मुंबई लौट गई है। सोमवार को RCB के कैप्टन विराट कोहली, पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए। एयरपोर्ट से उनकी तस्वीरें सामने आई हैं।

इस दौरान अनुष्का और विराट फेस शील्ड और मास्क लगाए दिखे। अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका को बेबी कैर‍ियर में अपन सीने से लगा रखा था। एक हाथ से अनुष्का अपनी बेटी को पकड़ी दिखीं तो उनके दूसरे हाथ में एक छोटा सा क्लोथ बैग था। अनुष्का ने व्हाइट शर्ट के साथ ब्लू डेनिम्स पहनी हुई थी। उनकी तस्वीरों को देख अंदाजा लगाया जा सकता है  कि एक्ट्रेस अपने बच्चे को लेकर कितना प्रोटेक्ट‍िव हैं।

वहीं विराट कोहली टीम की टी-शर्ट में फेस शील्ड और नेवी ब्लू मास्क लगाए दिखे। वे बैगपैक और ट्रॉली लिए पत्नी और बेटी के साथ चलते नजर आए। अनुष्का और विराट कोहली के अलावा एबी डिविलयर्स भी पर‍िवार के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। क्रिकेटर अपने तीनों बच्चों के साथ थे। उनकी गोद में उनके बेटी, साथ में दोनों बेटे भी मास्क लगाए उनके साथ थे। मालूम हो क‍ि मां बनने के कुछ ही महीनों बाद अनुष्का ने सेट पर वापसी कर ली है। उन्होंने अपने शूट‍िंग लोकेशन से मेकअप करते हुए फोटो भी साझा की थी।

पिछले दिनों उन्हें वैनिटी वैन से निकलते भी स्पॉट किया गया। सोशल मीड‍िया पर अनुष्का अपनी पुरानी यादों को अक्सर फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। बीते दिनों विराट कोहली के साथ उनका एक थ्रोबैक वीड‍ियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें वे विराट को उठाकर अपनी ताकत दिखाती नजर आईं। फिलहाल अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट के तहत फिल्म ‘Qala’ का निर्माण किया जा रहा है। इस फिल्म के जर‍िए इरफान खान के बेटे बाब‍िल खान बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। फिल्म में बाब‍िल के साथ एक्ट्रेस तृप्त‍ि डिमरी हैं।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *