Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiरणधीर-बबीता की फोटो शेयर कर बेटी करीना कपूर ने किया पिता को...

रणधीर-बबीता की फोटो शेयर कर बेटी करीना कपूर ने किया पिता को विश, लिखी प्यार भरी पोस्ट!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता रणधीर कपूर के जन्मदिन पर उनकी छोटी बेटी करीना  कपूर ने उनको विश किया है,  करीना कपूर खान ने अपने सोशल मीडिया पर एक स्पेशल पोस्ट के साथ अपने पिता अभिनेता रणधीर कपूर को जन्मदिन की बधाई दी है। आज बॉलीवुड के शो मैन राज कपूर के बेटे और अनुभवी अभिनेता रणधीर अपना 75वां जन्मदिन मना रहे हैं। पिता राज कपूर की फिल्मों में बतौर बाल कलाकार एंट्री पाकर रणधीर कपूर ने करोड़ों दिलों को जीता। रणधीर अपने जमाने के हैंडसम एक्टर्स में से एक थे।

करीना ने अपने पिता के पुराने दिनों की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की, जिसमें रणधीर और बबीता नजर आ रहे हैं। इस थ्रोबैक तस्वीर को साझा करते हुए करीना ने अपने पिता के लिए लिखा, “दुनिया के सबसे अच्छे आदमी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आप सबसे प्यारे पापा हैं। सामू, कियू, टिम टिम और जेह बाबा के लिए बेस्ट नानू हैं।” इस तस्वीर में रणधीर और बबीता को एक साथ प्यार से बैठे हुए देखा जा सकता है।

करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जिसके चलते उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी है। ऐसे उनकी हर पोस्ट पर जमकर कमेंट आते हैं और ऐसा ही कुछ इस पोस्ट पर देखने को मिल रहा है। इस पोस्ट का कमेंट सेक्शन ढेर सारी शुभकामनाओं से भर गया है। करीना की बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा ने भी रणधीर कपूर को बधाई देते हुए लिखा,”हैप्पी बर्थडे अंकल।”

करीना के माता-पिता 34 साल पहले ही एक-दूसरे से अलग हो चुके हैं। यह दोनों अलग-अलग घरों में रहते हैं, लेकिन तलाकशुदा नहीं हैं। इसके बावजूद बीते दिनों अभिनेत्री बबीता रणधीर को अपने जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बताया था। उन्होंने कहा था, “रणधीर मेरे जीवन का एक बहुत ही महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। उन्होंने मुझे दो प्यारे-प्यारे बच्चे दिए हैं। हम सब बड़े हो चुके हैं, और हमने अलग रहने का फैसला किया। लेकिन हम एक-दूसरे के दुशमन नहीं हैं।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments