Tuesday, July 5, 2022
HomeHindiपति से अलग होकर राखी सावंत ने बयां किया अपना दर्द, बोलीं-...

पति से अलग होकर राखी सावंत ने बयां किया अपना दर्द, बोलीं- मेरी मां उसे रोकती रहीं पर वो चला गया!

दोस्तों बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन एक्ट्रेस राखी सावंत ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपने पति से अलग होने का ऐलान किया था। अब राखी ने एक इंटरव्यू में रितेश के बारे में खुल कर बात की और बताया कि अलग होने का फैसला रितेश का था। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि जब रितेश उन्हें छोड़ कर जा रहे थे, तब उनकी मां ने उन्हें रोकने की काफी कोशिश की थी।

राखी ने कहा, “उसने मुझे छोड़ दिया! मैं उससे बहुत प्यार करती थी और उसने मुझे छोड़ दिया। कुछ हफ्ते पहले बिग बॉस के बाद, हम मुंबई में अपने घर में एक साथ रहने लगे थे, लेकिन कल उसने एकदम से अपना सामान पैक किया, बैग उठाया और चला गया। उसने कहा कि वो लीगली काफी परेशान है क्योंकि उसने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया था। इस वजह से अब वो मेरे साथ नहीं रहना चाहता है। उसने कहा कि उसे अपने बिजनेस में भी काफी लॉस हो गया है। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद, जब मुझे पता चला कि उसकी एक पत्नी और एक बच्चा है, तो मेरा दिल टूट गया। मैं एक औरत और एक छोटे बच्चे के साथ अन्याय नहीं कर सकती। मैं इस फैक्ट के साथ जी रही हूं कि उसने मुझे छोड़ दिया है और सब कुछ खत्म हो गया।

राखी ने आगे कहा, “भगवान जानें उसने सुबह किससे घंटों तक फोन पर बात की और उसके बाद उसने यह कदम उठाया। मैंने उसे जाने के बाद कई बार कॉल किया, लेकिन उसने एक बार भी मेरा फोन नहीं उठाया। मेरी मां ने भी रितेश को जाने से पहले समझाने की कोशिश की थी, उसे रोकने का भी प्रयास किया था, लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। मेरी मां यह सब देख कर काफी रो रही थीं। मैंने अपनी शादी को ये जानते हुए भी बचाए रखा कि वो मेरी लाइफ में आने के बाद शायद ही मेरे साथ रहेगा।”

राखी कहती हैं, “मुझे लगा ही था कि वो मेरे पास सिर्फ ग्रैंड फिनाले में आने के लिए रुक रहा है। बिग बॉस के कॉन्ट्रैक्ट में है कि अगर आप ग्रैंड फिनाले में नहीं आते हो तो आपको दो करोड़ रुपए देने पड़ेंगे। वैसे भी उसने मीडिया के सामने मुझे टच और किस नहीं किया। मैंने ही उसे किस किया था। वो बहुत शर्मीला था, लेकिन उन सारी बातों से मुझे ऐसा ज्यादा लगने लगा था।”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments