Breaking News

मलाइका के साथ शादी की खबरों पर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, बोले- अगर मैं कभी भी शादी करूं……

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के रिश्ते चर्चा काफी समय से हो रही हैं। आए दिन खबरें सामने आती रहती हैं कि अर्जुन -मलाइका को साथ में देखा गया। दोनों के फैन्स भी इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं और दोनों के शादी की खबरे भी कई बार आ चुकी है। ऐसे में अर्जुन से जब पूछा गया कि वो शादी कब करने वाले हैं तो उन्होंने उसका जवाब कुछ यूं दिया।

हाल ही में अर्जुन कपूर ने दिए एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि वो कब शादी करने जा रहे हैं। अर्जुन से जब इंटरव्यू के दौरान ये सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब दिया, ‘अगर मैं कभी भी शादी करूंगा तो मैं इस बारे में मीडिया को जरूर बताऊंगा। मेरी तरफ से छुपाने के लिए कुछ नहीं है, लेकिन मैं अभी इतनी जल्दी शादी नहीं करना चाहता हूं।’ हालांकि अर्जुन ने अपनी बातचीत के दौरान मलाइका का नाम नहीं लिया।

अर्जुन ने कहा ‘मैं एडजस्ट होने के लिए जरूर वक्त लेता हूं, लेकिन मैं पहला या आखिरी एक्टर नहीं हूं, जिसकी निजी जिंदगी के बारे में लोग ज्यादा से ज्यादा जानना चाहते हैं। यह एक तरह से स्टारडम की कीमत चुकाना होता है। अगर किसी को यह सब नहीं पसंद होता तो वह गलत व्यवसाय में है। मैं किसी को भी मेरे बारे में लिखने से नहीं रोक सकता, क्योंकि ऑडियंस मेरे बारे में जानना चाहती है। अगर कोई इस बारे में सम्मानपूर्वक बात करता है तो मुझे इस चीज से कोई परेशानी नहीं है।’


बता दे की अर्जुन कपूर जल्द ही आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन, संजय दत्त, मोहनीश बहल, पद्मिनी कोल्हापुरी अहम रोल में हैं। अर्जुन इस फिल्म में सदाशिव राव भाऊ का किरदार निभा रहे हैं। इस समय फिल्म की पूरी स्टारकासट फिल्म के प्रमोशन में जमकर जुटी है। य फिल्म सिनेमाघरों में 6 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.