Thursday, July 7, 2022
HomeHindiपति अनिल की बेइज्जती पर अपना आपा खो बैठी थी रवीना, भरी...

पति अनिल की बेइज्जती पर अपना आपा खो बैठी थी रवीना, भरी महफ़िल में जूस का ग्लास फेकर लिया था बदला!

दोस्तों बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन  अक्सर कई मुद्दों पर सोशल मीडिया पर अपनी राय खुलकर रखती हैं। उनके खुलकर रिएक्ट करने से जुड़ा एक बेहद खास किस्सा भी है। ये किस्सा है रवीना और उनके पति की एक्स वाइफ से जुड़ा। 2003 में शादी के बाद रवीना और उनके पति एक पार्टी में गए थे। ये वही पार्टी थी, जिसमें रवीना के पति अनिल थडानी की एक्स वाइफ भी आई थीं।

इस दौरान एक्स वाइफ नताशा सिप्पी ने उनसे कुछ ऐसी बातें कह दीं जो रवीना को बिल्कुल पसंद नहीं आईं। रवीना कहती हैं कि वो भगवान और पिता के बाद अपने पति को सबसे ईमानदार मानती हैं। ऐसे में अगर कोई उनके पति के लिए कुछ भी बुरा कहेगा तो वो उसे छोड़ेंगी नहीं। यही वजह रही कि नताशा के मुंह से निकले कुछ खराब शब्द सुनकर रवीना से रहा नहीं गया और वो अपना आप खो बैठीं।

इस वक्त उनके हाथ में अंगूर का जूस था, जिसे उन्होंने नताशा पर फेंक दिया था, उस वक्त इसको लेकर खूब बवाल हुआ था। लेकिन रवीना को इस बात का कोई अफसोस नहीं था। वहीँ नताशा का कहना था कि उन्होंने रवीना और अनिल से कुछ नहीं कहा था। मैं बस  अनिल के थोडा पास खड़ी थी। जिस पर रवीना ने ग्लास मेरे ऊपर फेंका। कांच के ग्लास से मेरी उंगली पर चोट भी आ गई थी।

बता दें की अनिल एक फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर हैं और रवीना से पहले उनकी एक शादी हो चुकी थी। फिर जब रवीना और अनिल अंबानी आपस में मिले और रिश्ता आगे बढ़ा। अनिल ने रवीना को उनके बर्थडे पर प्रपोज किया था। अब इन दोनों की शादी को इस 22 फरवरी में ही 19 साल हो चुके हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments