Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiकाव्या थापर सहित ये सितारे भी फंस चुके है ड्रिंक एंड ड्राइव...

काव्या थापर सहित ये सितारे भी फंस चुके है ड्रिंक एंड ड्राइव केस में, किसी की हुई गिरफ्तारी तो किसी का लाइसेंस किया गया रद्द!

दोस्तों साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस काव्या थापर को हाल ही में जुहू पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उन पर शराब पीकर गाड़ी चलाने और पुलिस से बदतमीजी करने का आरोप लगा है। दरअसल उन्होंने एक एक्सीडेंट कर दिया था, जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया था। काव्या पहली ऐसी अभिनेत्री नहीं हैं जिनका नाम ड्रिंक एंड ड्राइव केस में आया हो। इससे पहले कई सितारे रहे हैं जिनपर शराब पीकर गाड़ी चलाने का आरोप लगा। कुछ को तो पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था।

सलमान खान

2002 में बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान पर हिट एंड रन का मामला दर्ज हुआ था। आरोप था सलमान ने शराब के नशे में फुटपाथ पर सोते लोगों पर गाड़ी चढ़ा दी थी। इस मामले में कोर्ट में सलमान ने बयान दिया था कि पुलिस ने मुझे गलत फंसाया है। मैंने न शराब पी रखी थी और न ही मैं गाड़ी ड्राइव कर रहा था। कोर्ट ने इस मामले में सलमान खान को बरी कर दिया था। वहीं शराब के नशे में सलमान ने ऐश्वर्या राय के घर के बाहर जबरदस्त हंगामा किया था।

दिलीप ताहिल

फिल्म बाजीगर, राजा, इश्क और रावण जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अभिनेता दिलीप ताहिल भी ड्रिंक एंड ड्राइव केस में फंस चुके हैं। अभिनेता ने शराब के नशे में एक ऑटो को टक्कर मार दी थी। जिसमें दो लोग घायल हो गए थे। आरोप था कि ऑटो को टक्कर मारने के बाद दिलीप ने मौके से फरार होने की कोशिश की लेकिन लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। जिसके बाद एक्टर को 2018 में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।

आशुतोष कौशिक

बिग बॉस 2 और रोडीज 5.0 सिजन 5 जीत कर रातोंरात स्टार बने आशुतोष कौशिक को भी पुलिस ने शराब पीकर गाड़ी चलाते हुए पकड़ लिया था। कोर्ट ने तब एक्टर का ड्राइविंग लाइसेंस एक साल के लिए सस्पेंड कर दिया था। वहीं उनपर 2500 रुपये का जुर्माना लगाया था। अब 12 साल बाद कौशिक ने कोर्ट में भूल जाने के अधिकार के तहत याचिका दायर की। जिसमें उन्होंने उनके शराब पीकर गाड़ी चलाने से जुड़े वीडियो और आर्टिकल्स हटाने का निर्देश देने की मांग की थी।

सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 विनर और बालिका वधू फेम दिवगंत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला भी शराब पीकर गाड़ी चलाते हुए पकड़े गए थे। एक्टर को मुंबई पुलिस ने शराब के नशे में पकड़ा था। पुलिस ने उनपर दो हजार का जुर्माना लगाया था। वहीं उनका लाइसेंस जब्त कर लिया था।

निखिल सिद्धार्थ

टॉलीवुड के यंग हीरो निखिल सिद्धार्थ भी शराब पीकर गाड़ी चलाते हुए पकड़े जा चुके हैं। पुलिस ने निखिल की गाड़ी जब्त कर ली थी। वहीं उनको जुर्माना भरवाकर छोड़ दिया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments