Breaking News

अभी अभी : अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की माँ का नि’धन, अक्षय कुमार ने दिया कंधा

अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया की मां और ट्विंकल खन्ना की नानी बेट्टी कपाड़िया का नि’धन शनिवार देर रात हुआ। वह 80 साल की थीं। बेट्टी कपाड़िया पिछले कई दिनों से बीमार चल रही थीं। जिसके चलते उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी अंतिम यात्रा रविवार को निकाली गई। इस दौरान डिंपल कपाड़िया के परिवार समेत बी टाउन के सेलेब्स उनके अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए पहुंचे.

इस दौरान अक्षय कुमार पल-पल अपने परिवार को संभालते दिखाई दिए. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अक्षय कुमार ने अपनी नानी सास की अर्थी को कंधा देते देख सकते हैं. मां के नि’धन पर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया भी बेहद भुावुक दिखाई दीं

इससे पहले कई बार ट्विंकल खन्ना और डिंपल कपाड़िया को अस्पताल में देखा गया था, तभी कई फैंस ने अंदाजा लगाया था कि क्या अक्षय कुमार की तबीयत तो खराब नहीं है। हालांकि, बाद में डिंपल कपाड़िया ने स्पष्टीकरण दे दिया था।

सनी देओल अक्षय कुमार से हाथ मिलाते हुए नजर आए। उन्होंने अक्षय और ट्विंकल को इस मौके पर ढांढस बंधाया। वहीं परिवार के दूसरे सदस्यों को भी आस-पास देखा जा सकता है जो डिंपल कपाड़िया का दुख बांटने पहुंचे थे।

About Shailendra

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.